असल जिंदगी का रूप है सिनेमा : अख्तर !    नहीं रहे प्रसिद्ध उर्दू गीतकार लायलपुरी !    पूर्व सीबीआई प्रमुख की रिपोर्ट पर फैसला आज !    अकाली दल के कई नेता कांग्रेस में शामिल !    2 गोल्ड जीतकर लौटी फरीदाबाद की बेटी !    जेसी कालेज की लड़कियों ने मारी बाजी !    भारत का प्रतिनिधित्व करेगा दिवेश !    तेरिया ने जीता 'झलक दिखला जा' का खिताब !    पाक में मामले की सुनवाई 25 को !    विशेष अतिथि होंगे 40 आदिवासी !    

महाकुंभ में नहीं थम रहा हादसों का दौर

Posted On April - 13 - 2010

देहरादून, अप्रैल (निस)। महाकुंभ जहां अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है वहीं कुंंभ मेंं अब हादसे सामने आने लगे हैं। यहां एक महिला की कल रात पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी गयी। महिला हर की पैड़ी में फूल बेचने का काम करती थी और रोज की ही तरह फूल बेचने के बाद अपने  घर की छत पर सो रही थी और इसी दौरान महिला की हत्या कर दी गयी। पुलिस के अनुसार पैसे के लिए हत्या करने की बात प्रथम दृष्टया सामने आ रही है और इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए  भ्ेज दिया गया है।
हर की पैड़ी में एक महिला को निर्ममता से सिर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया गया है। आज सुबह पुरोहित लांज के पास रहने वाले हरद्वानी लाल ने पुलिस को सूचना दी कि उसके घर की छत पर सो रही उसकी बहन की हत्या कर दी गयी है। सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार गुंज्याल सहित सीओ सिटी पंकज एवं अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण करने पर पुलिस को छत से ही एक पत्थर मिला जिससे कि महिला की हत्या की गयी। महिला के भाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन 65 वर्षीय विमला देवी बिजनौर की रहने वाली है तथा कुंंभ के दौरान पंद्रह दिन पहले ही उसके पास आई थी। दिन में विमला देवी हर की पैडी पर फूल बेचने का काम करती थी। बताया जा रहा है कि रोज की तरह विमला देवी कर रात खाना खाने के बाद छत पर सोने के लिए चली गयी और सुबह छह बजे उसकी हत्या हो जाने की जानकारी उसके  भाई को लगी। पुलिस ने इस संबंध में आसपास के लोगों के पूछताछ शुरू की।
सिटी बस पलटी, तीन घायल
देहरादून, 10 अप्रैल (निस)। थाना कैंट क्षेत्र में आज सुबह एक सिटी बस पलट जाने से तीन लोग घायल हो गए। घायलों में बस का चालक भी शामिल है। हादसा आज सवेरे पे्रमनगर क्षेत्र में हुआ। बस की चपेट में आने से बाइक सवार भी घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था जिस कारण बस सड़क पर ही पलट गयी। घायलों को अस्पताल में  भर्ती कराया गया है। थाना कैंट क्षेत्र प्रेमनगर में बस (यूए 07-2744) ठाकुरपुर में अनियंत्रित होकर पलट गयी। सामने से ही बाइक (यूए 07एच-3569) पर एक युवक आ रहा था। युवक की बाइक इस बस की चपेट में आ गयी जिससे उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी और बाइक सवार घायल हो गया।
दो मोटरसाइकिलें चोरी :  चोरों ने एक ही रात में दो स्थानों से बाइक चोरी कर पुलिस व्यवस्थाओं को सीधे तौर पर चुनौती पेश कर दी है। नगर कोतवाली में दर्ज कराई गयी शिकायत के अनुसार रेस्ट कैंप निवासी रितिश जैन अपने किसी काम से रेलवे स्टेशन आए थे।


Comments Off on महाकुंभ में नहीं थम रहा हादसों का दौर
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.