असल जिंदगी का रूप है सिनेमा : अख्तर !    नहीं रहे प्रसिद्ध उर्दू गीतकार लायलपुरी !    पूर्व सीबीआई प्रमुख की रिपोर्ट पर फैसला आज !    अकाली दल के कई नेता कांग्रेस में शामिल !    2 गोल्ड जीतकर लौटी फरीदाबाद की बेटी !    जेसी कालेज की लड़कियों ने मारी बाजी !    भारत का प्रतिनिधित्व करेगा दिवेश !    तेरिया ने जीता 'झलक दिखला जा' का खिताब !    पाक में मामले की सुनवाई 25 को !    विशेष अतिथि होंगे 40 आदिवासी !    

दो भाइयों की हत्या के जुर्म में तीन को उम्रकैद

Posted On December - 25 - 2010

लुधियाना, 24 दिसम्बर (निस)। अतिरिक्त सैशन जज मनजिंदर सिंह की अदालत ने दो भाईयों गुरमीत सिंह व बलदेव सिंह निवासी गांव जलालदीवाल, रायकोट की हत्या करने के आरोप में तीन लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। अदालत ने यह सजा गुरचरण सिंह निवासी गांव जलालदीवाल, अरूणेश मंडल व शम्भू मंडल मूल निवासी बिहार को सुनाई है। इन आरोपियों को एक-एक हजार रुपये जुर्माना भी किया है। पुलिस थाना रायकोट में 15 जुलाई 2009 को मृतकों के भाई जगजीत सिंह की शिकायत के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।
शिकायतकत्र्ता के अनुसार उसके भाई रात को अपने खेत में मोटर चलाने गये थे, परन्तु वापस नहीं लौटे। अगले दिन वह अपने रिश्तेदारों के साथ उनकी तलाश में गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में उनके भाई की साइकिल जी.टी. रोड पर पुल के नीचे से मिली। पुलिस की बढ़ती तहकीकात से डरकर अरूणेश मंडल व शम्भू मंडल ने सतपाल शर्मा की मार्फत सरेंडर कर दिया। तदोपरांत पता चला कि हत्या उन्होंने गुरुचरण सिंह के साथ साजिश रचकर की है। दोनों लाशें भी गुरचरण सिंह के खेत से बरामद हुई थी। मामला निजी रंजिश का था।


Comments Off on दो भाइयों की हत्या के जुर्म में तीन को उम्रकैद
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.