प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

परिवर्तन रैली में महिलाओं की होगी रिकार्डतोड़ भागीदारी : अभय चौटाला

Posted On September - 28 - 2012

सिरसा के ऐलनाबाद हलके में लोगों को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक अभय सिंह चौटाला। -निस

सिरसा (रानियां), 28 सितम्बर (निस)। क्रांति दिवस के अवसर पर 9 अगस्त को पार्टी में नया जोश व हरियाणा की राजनीति में नई क्रांति को लाने के मकसद से इंडियन नेशनल लोकदल द्वारा शुरू की गई परिवर्तन रैलियों का दौर पार्टी के काफी कारगर सिद्ध होता नजर आ रहा है।
इस मुहिम के तहत प्रदेश सभी विधानसभा क्षेत्रों में रैलियों के माध्यम से अपने संदेश दे चुकी पार्टी की ऐलनाबाद हलका के गांव माधोसिंघाना में 7 अक्तूबर को प्रात: 11 बजे होने वाली अंतिम परिवर्तन रैली को लेकर भी पार्टी कार्यकर्ताओं को सजग किया गया है। इस कड़ी में आज ऐलनाबाद के विधायक एवं खेल रत्न अभय सिंह चौटाला ने अपने निवास स्थान पर पदाधिकारियों को डयूटियां बांटी। अभय सिंह चौटाला ने इससे पूर्व गुरूवार को खुद हलके के दर्जनों गांवों में तूफानी दौरा कर जहां रैली में आने का न्यौता दिया वहीं उनकी समस्याओं को जानकर देश और प्रदेश सरकार की कड़ी आलोचना की। रैली में अधिकाधिक महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए ऐलनाबाद के विधायक ने कहा कि उनकी पार्टी आरम्भ से ही राजनीति में 33 फीसदी भागीदारी की पक्षधर रही है और यही कारण है कि माधोसिंघाना में होने वाली परिवर्तन रैली में पुरूषों के संग-संग महिलाओं की रिकार्ड तोड़ भागीदारी होगी।


Comments Off on परिवर्तन रैली में महिलाओं की होगी रिकार्डतोड़ भागीदारी : अभय चौटाला
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.