प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

‘भ्रूण हत्या का कलंक मिटाना जरूरी’

Posted On September - 28 - 2012

जाखल में आयोजित इंकलाबी दिवस एवं बेटी बचाओ अभियान कार्यक्रम में पहुंचे कृषि मंत्री परमवीर सिंह एवं अभय सिंह संधू भगत सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए। -एस

जाखल, 28 सितंबर(एस)। समाज से भू्रण हत्या का कलंक मिटाना बहुत जरूरी है। शहीद भगत सिंह के जीवन से प्रेरणा लेकर इस बुराई को मिटाने के लिए सभी आगे आएं। यही हमारी सच्ची देश भक्ति ओर श्रद्धांजलि होगी। यह बात कृषि मंत्री परमवीर सिंह ने आज जन चेतना मंच जाखल एवं टोहाना की संस्था रूह की ओर से शहीद भगत सिंह के जन्म दिवस पर आयोजित किए गए इंकलाबी दिवस एवं बेटी बचाओ अभियान कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में कही।
कार्यक्रम में भगत सिंह के भतीजे सरदार अभय सिंह संधू ने मुख्य वक्ता के रूप में संबोधन किया। वहीं भगत सिंह से पोते अभितेज सिंह ने भी प्रमुख तौर पर शिरकत की।
स्कूली बच्चों ने भ्रूण हत्या पर विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति की। सरस्वती सीनियर सेकंडरी स्कूल एवं कर्नल स्कूल चूड़लकलां के बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुति से समां बांध दिया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत भ्रूण हत्या पर स्किट ने लोगों को भ्रूण हत्या के कारणों व इसके समाज पर बढ़ते दुष्प्रभावों से उन्हें जागृत किया। म्योंद कलां के नवयुवकों ने भगत सिंह की शहादत पर शानदार प्रस्तुति से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कृषि मंत्री ने अपने संदेश मे कहा कि जब तक समाज के सभी लोग एकजुट होकर इस बुराई के खात्मे को संकल्प नहीं लेते तब तक इस पर पूरी तरह से काबू पाना असंभव है।


Comments Off on ‘भ्रूण हत्या का कलंक मिटाना जरूरी’
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.