कम्युनिस्टों से खफा-खफा बापू !    कोजी कोजी ठंड !    उलट सियासी विचार वाले साथी संग दो पल !    डाकिया थनप्पा खुशी बांचता गम छिपाता !    मैं हूं मीरा !    स्ट्रीट फूड बनारस का !    भारतीय जवान को पाक ने साढ़े 3 माह बाद छोड़ा !    लिव-इन-रिलेशनशिप में दिक्कत नहीं !    खबर है कि !    हल्दी का सीन करते नम हुई आंखें !    

रोहतक विश्वविद्यालय की छात्राओं ने की नारेबाजी

Posted On September - 28 - 2012

हरीश भारद्वाज
रोहतक, 28 सितंबर(हप्र)। रोहतक महर्षि दयानंद विश्व विद्यालय गल्र्ज हास्टल की छात्राओं ने के एमबीए प्रथम वर्ष की एक छात्रा के साथ गेंग रेप का आरोप लगा बीती रात जमकर नारेबाजी कर अपना विरोध जताया। विश्व विद्यालय प्रशासन इसे महज अफवाह बता रहा है। जबकि छात्राओं का आरोप है कि यह एक बड़ी घटना है जिसे विश्व विद्यालय प्रशासन दबाने की कोशिश कर रहा है। उनका आरोप है कि अभी तक पीडि़त लड़की का मेडिकल भी नहीं करवाया गया है उसे पीजीआई रोहतक से बिना किसी को बताये उसके घर वालों के साथ आनन-फानन में भेज दिया गया है। इस मामले को पुलिस व विश्व विद्यालय दबाने की कोशिश कर रहा है। विरोध कर रही छात्राओं का कहना था कि जब सब कुछ ठीक था तो फिर उस लड़की को उनसे क्यों नहीं मिलवाया गया? आज दिन भर यह मामला चर्चा का विषय बना रहा।
बृहस्पतिवार को महर्षि दयानंद विश्व विद्यालय के एमबीए विभाग का स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था कार्यक्रम की समाप्ति के बाद प्रथम वर्ष की एक छात्रा बेहोशी की हालत में पाई गई जिसे पुलिस की पीसीआर नंबर सतरह ने रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। छात्राओं का आरोप है कि उसकी हालत को देखते हुए स्पष्ट था कि उस के साथ गेंग रेप हुआ है। यही नहीं छात्राओं द्वारा मामला उठाने पर बिना किसी को बताये उसे घर वालों के साथ आनन फानन में भेज दिया गया। इस मामले को  को लेकर गल्र्ज हास्टल की छात्रों में काफी रोष बन गया और उन्होंने विरोध जताते हुए रात के एक बजे तक जमकर नारे बाजी की।


Comments Off on रोहतक विश्वविद्यालय की छात्राओं ने की नारेबाजी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.