कम्युनिस्टों से खफा-खफा बापू !    कोजी कोजी ठंड !    उलट सियासी विचार वाले साथी संग दो पल !    डाकिया थनप्पा खुशी बांचता गम छिपाता !    मैं हूं मीरा !    स्ट्रीट फूड बनारस का !    भारतीय जवान को पाक ने साढ़े 3 माह बाद छोड़ा !    लिव-इन-रिलेशनशिप में दिक्कत नहीं !    खबर है कि !    हल्दी का सीन करते नम हुई आंखें !    

लड़की ने विफल की अपहरण की कोशिश

Posted On April - 23 - 2013

नूंह (मेवात), 23 अपै्रल (हप्र)। जिले के गांव खोरीकलां में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने एक लड़की को उठाने की कोशिश की। लड़की ने न केवल उनका मुकाबला किया बल्कि एक लड़के को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस लड़के को छुड़ाने के लिए अन्य कई लड़कों ने भी कोशिश की लेकिन विफल हो गए।  जानकारी के अनुसार देश में चारों तरफ महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर गुस्साएं लोगों के माहौल से अब ग्रामीण भी अंजान नहीं रहे हैं। उपरोक्त घटना में जब मोटरसाइकिल पर सवार तीन लड़कों ने खेतों के लिए पैदल जा रही लड़की को पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार लड़कों ने पहले चलते हुए छेड़ा और फिर उसे उठाकर ले जाने की कोशिश की। लड़की ने उन पर पलटवार किया। पकड़कर तीनों को गिरा दिया और फिर एक युवक को काबू कर लिया। पहले अन्य दो लड़कों ने लड़की से अपने साथी को छुड़ाने की कोशिश की और असफल रहने पर मोबाइल से फोन कर अन्य लड़कों को बुला लिया।
इस बहादुर लड़की ने उनका भी मुकाबला किया। एक बार तो काबू हुआ लड़का छुट गया लेकिन इस बहादुर लड़की ने भागते हुए एक अन्य लड़के को दबोच लिया। तब तक आस पास के लोग भी वहां जमा हो गए। भागते हुए लडके काबू नहीं आए लेकिन लड़की द्वारा पकड़े गए लड़के को अन्य लोगों ने पहुंचकर पहले पीटा और फिर पुलिस बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े लड़के का नाम खुर्शीद है। लडकी भी इसी गांव की है और सभी आरोपी लड़के भी इसी गांव के हैं। इस बहादुर लड़की को कुछ चोट आई है।  पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लड़की और उसके परिवारजनों को शाबाशी दी और आरोपियों के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है।


Comments Off on लड़की ने विफल की अपहरण की कोशिश
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.