जगीर कौर की सजा पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार !    मैं जन्मजात कांग्रेसी, घर वापसी हुई !    सुबह कोहरे की चादर, दिन में बादलों की ओढ़नी !    8 महीने से होमगार्डों को नहीं मिला वेतन !    व्हाट्सएप, फेसबुक को नोटिस !    मीटर जांच कर रही टीम की लाठी-डंडों से धुनाई !    रोहतक में माकपा का प्रदर्शन, रोष सभा भी की !    सिलिकोसिस पीड़ितों का होगा मुफ्त इलाज !    सड़कों पर गूंजा नोटबंदी का विरोध !    अफसर के िवरोध में उतरे चेयरपर्सन, पार्षद !    

बेराजगारी दूर करना होगी प्राथमिकता : विक्रमादित्य

Posted On November - 22 - 2013

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह शुक्रवार को शिमला स्थित कांग्रेस कार्यालय में पद की शपथ ग्रहण करते हुए। -दैनिक ट्रिब्यून

शिमला, 22 नवंबर (निस)। हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के नव निर्वाचित अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि राज्य में  बेरोजगारी की समस्या को दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। इसके अलावा संगठन को ग्रासरूट तक मजबूत करने के लिए युवा कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के लिए नियमित प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। यह बात प्रदेश युवा कांग्रेस के नव निर्वाचित अध्यक्ष विक्रमादित्य ने आज शिमला में अपने पहले पत्रकार सम्मेलन में कही।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस जिला स्तर पर रोजगार शिविरों का आयोजन करेगी। यह आयोजन प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन के सहयोग से आयोजित किए जाएंगे। इसमें प्रदेश के सभी युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस के नवनियुक्त पदाधिकारियों के लिए राज्य, लोकसभा व विधानसभा स्तर पर प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रशिक्षण देने के लिए दिल्ली से सदस्य आएंगे।


Comments Off on बेराजगारी दूर करना होगी प्राथमिकता : विक्रमादित्य
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.