शादी समारोह से बच्चे ने चुराया 3 लाख का बैग !    फर्जी अंगूठा लगाकर मनरेगा के खाते से उड़ाये लाखों !    गुरु की तस्वीरों पर प्रकाश अाभा न दिखाने पर एतराज !    हरियाणा में 2006 के बाद के कर्मियों को भी ग्रेच्युटी !    पहले दिया समर्थन, अब झाड़ा पल्ला !    सप्ताह भर में न भरा टैक्स तो टावर होंगे सील !    पेंशन की दरकार, एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन !    परियोजना वर्करों की देशव्यापी हड़ताल कल !    आईएस का हाथ था कानपुर रेल हादसे में !    आज फिर चल पड़ेगी नेताजी की कार !    

भोला व उसका साथी अदालत में पेश

Posted On November - 25 - 2013

पटियाला, 24 नवंबर (ट्रिन्यू)।

पटियाला में रविवार को ड्रग तस्करी के सरगना जगदीश भोला को अदालत ले जाती पुलिस। - दैनिक ट्रिब्यून पटियाला, 24 नवंबर (ट्रिन्यू)।

पंजाब पुलिस के निलंबित डीएसपी व अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर जगदीश भोला और उसके साथी सरबजीत सिंह साबा को आज यहां मोहाली से ट्राजिंट रिमांड वारंट के बाद स्थानीय अदालत में पेश कर किया गया; जहां से इन दोनों आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। अब इन दोनों को 27 नवंबर की अदालत में पुन: पेश किया जायेगा।
आज दोपहर अर्बन इस्टेट  पुलिस थाना प्रभारी धर्मदेव की अगुवाई में बिना भनक लगे जगदीश भोला व साबा को पटियाला जिला अदालत में लेकर आयी। यहां दोनों आरोपियों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट जगमीत सिंह की अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने अदालत को बताया कि इन दोनों दोषियों के खिलाफ थाना अर्बन इस्टेट में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। इस दौरान इनसे साढ़े सात हज़ार नशीले कैप्सूल, तीन गाडिय़ां तथा हथियार बरामद हुए थे। परिणामस्वरूप अदालत ने इन दोनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इस बीच पुलिस इनसे पूछताछ कर कई राज उगलवायेगी।
उल्लेखनीय है कि पटियाला पुलिस ने भोला तथा साबा को  इनके साथियों रविन्द्र सिंह, हरप्रीत सिंह हैपी तथा बलजिन्द्र सिंह पंडोरी सहित 11 नवंबर को जिला सोनीपत के गांव गन्नौर के नज़दीक एक ढाबे से काबू किया था। इनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने एक बड़े तस्कर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए बिट्टू औलख तथा तीन फार्मास्यिूटिकल कम्पनियों के मालिक जगजीत सिंह चहल के नाम उजागर किये थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए करोड़ों रुपये की नशीली दवाएं बरामद करने में कामयाबी हासिल की थी।
पुलिस के अनुसार इस गिरोह से 1000 करोड़ के नशीले पदार्थों का जखीरा पकड़ा जा चुका है।
गौरतलब है कि भोला द्वारा अपने इस गिरोह में 50 के करीब एनआरआई’ज़ का खुलासा करने के बाद पुलिस ने इनमें से कईयों की तो शिनाख्त कर ली है परन्तु बिट्टू औलख की गिरफ्तारी के पश्चात् अकाली नेताओं के नामों की चर्चा के बावजूद उनकी गिरफ्तारी फिलहाल टल गयी है। अभी तक जगदीश भोला के चार साथी जेल पहुंच चुके हैं।


Comments Off on भोला व उसका साथी अदालत में पेश
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.