जगीर कौर की सजा पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार !    मैं जन्मजात कांग्रेसी, घर वापसी हुई !    सुबह कोहरे की चादर, दिन में बादलों की ओढ़नी !    8 महीने से होमगार्डों को नहीं मिला वेतन !    व्हाट्सएप, फेसबुक को नोटिस !    मीटर जांच कर रही टीम की लाठी-डंडों से धुनाई !    रोहतक में माकपा का प्रदर्शन, रोष सभा भी की !    सिलिकोसिस पीड़ितों का होगा मुफ्त इलाज !    सड़कों पर गूंजा नोटबंदी का विरोध !    अफसर के िवरोध में उतरे चेयरपर्सन, पार्षद !    

बंगलादेशी घुसपैठियों के लिए मोदी को गाली दे रहीं ममता

Posted On May - 10 - 2014

नयी दिल्ली, 10 मई (भाषा)
नरेन्द्र मोदी पर तीखे प्रहार कर रही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भाजपा ने शनिवार को पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों के वोटों पर नजर टिकी होने के कारण तृणमूल कांग्रेस नेता ‘लक्ष्मण रेखा’ पार करके भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के प्रति गाली-गलौच पर उतर आई हैं।
भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने कहा कि दीदी इतना गुस्सा और चिंतित क्यों हैं? कांग्रेस और वाम दल तो केन्द्र में सरकार बनाने नहीं जा रहे हैं। मौजूदा समस्या नयी दिल्ली नहीं है। यह पश्चिम बंगाल है। उन्हें खौफ है कि विकास की चाहत में उन्हेंं सत्ता में लाने वाला 15 प्रतिशत वोट इस बार भाजपा की तरफ खिसक सकता है।’ जेटली ने दावा किया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में आश्चर्यजनक परिणाम आएंगे। उत्तर प्रदेश के बाद भाजपा का सबसे अधिक वोट शेयर पश्चिम बंगाल में बढऩे की संभावना है।
उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है और ममता को सत्ता में लाने वाला 15 प्रतिशत वोट उनसे खिसकता है तो तृणमूल नेता के पास उनके तीन तरह के मतदाता ही बचेंगे जिनमेें तृणमूल के परंपरागत समर्थक, वाम से तृणमूल में आए नेता और तीसरे बंगलादेश से आए घुसपैठिए।


Comments Off on बंगलादेशी घुसपैठियों के लिए मोदी को गाली दे रहीं ममता
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.