जीरकपुर में देश का पहला स्टेम सेल सेंटर स्थापित !    संदिग्ध हालात में मिलीं 2 किशोरियां !    कबड्डी खिलाड़ी का भव्य स्वागत !    ‘हिंदू भी बन सकता है अमेरिकी राष्ट्रपति’ !    माल्या से वसूली की प्रक्रिया शुरू करें बैंक !    नोटबंदीः सहकारी बैंक खातों में गंभीर गड़बड़ी का अंदेशा !    दूसरे चरण के नामांकन अाज से !    मतदान से 48 घंटे पहले नेपाल सीमा होगी सील !    अग्निकांड में 3 दुकानें और एक मकान राख !    अभी हलवा फिर बजट !    

तमन्ना के साथ मेरी जोड़ी पसंद करेंगे दर्शक : अक्षय

Posted On August - 7 - 2014

नयी दिल्ली में बुधवार को फिल्म 'एंटरटेनमेंट' को लेकर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते अभिनेता अक्षय कुमार व अभिनेत्री तमन्ना भाटिया। -दैनिक ट्रिब्यून

बालीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि तमन्ना भाटिया के साथ उनकी जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करेंगे।
अक्षय कुमार की फिल्म इंटरटेनमेंट प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट तमन्ना भाटिया ने काम किया है। तमन्ना इससे पूर्व हिम्मतवाला और हाल ही में प्रदर्शित फिल्म हमशक्लस में काम कर चुकी है। अक्षय कुमार ने कहा-तमन्ना के पास आकर्षक व्यक्तित्व है, जिससे दर्शक उन्हें जरूर सराहेंगे। इस फिल्म के लिए वे एक बेहतरीन फैमिली हीरोइन रहीं। स्क्र ीन पर उनकी और मेरी जोड़ी को दर्शक पसंद करेंगे। उल्लेखनीय है कि साजिद-फरहाद के निर्देशन में बनी इस फिल्म मेंअक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, सोनू सूद, जानी लीवर, प्रकाश राज और कृष्णाअभिषेेक की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 08 अगस्त को प्रदर्शित होगी।


Comments Off on तमन्ना के साथ मेरी जोड़ी पसंद करेंगे दर्शक : अक्षय
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.