जगीर कौर की सजा पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार !    मैं जन्मजात कांग्रेसी, घर वापसी हुई !    सुबह कोहरे की चादर, दिन में बादलों की ओढ़नी !    8 महीने से होमगार्डों को नहीं मिला वेतन !    व्हाट्सएप, फेसबुक को नोटिस !    मीटर जांच कर रही टीम की लाठी-डंडों से धुनाई !    रोहतक में माकपा का प्रदर्शन, रोष सभा भी की !    सिलिकोसिस पीड़ितों का होगा मुफ्त इलाज !    सड़कों पर गूंजा नोटबंदी का विरोध !    अफसर के िवरोध में उतरे चेयरपर्सन, पार्षद !    

वकील बन करता रहा वकालत एक एकाउंटेंट

Posted On January - 26 - 2015

राजपुरा, 25 जनवरी (निस)
सिटी पुलिस राजपुरा ने एकांउंटैंट व्यकित द्वारा वकील बन कर प्रैक्टिस करते हुये आबाकारी व कर विभाग में नकली वकालत नामा पेश कर धोखा धड़ी करने  के अरोप में बार एसोसिशन राजपुरा के प्रधान चिरनजीव खुराना की शिकायत पर सुरेश वर्मा निवासी डालिमा विहार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर बताया जा रहा हॅै।
शिकायतकर्ता चरनजीत खुराना ने पुलिस को कि शिकायत में बताया कि सुरेश वर्मा जो साधारण अकांऊटैंट है, पिछले समय से सेल टैक्स दफतर में अपना वकालत नामा लगा कर सैल टैक्स विभाग को धोखा दे रहा है वहीं वह खुद को वकील बना कर आम जनता के साथ धोखा कर रहा है। इस बात की जानकारी जब बार ऐसोसिशन राजपुरा के ध्यान में आई तो उन्होने पंजाब व हरियाणा बार कौंंसिल को पत्र लिख कर जांच करने के लिये कहा। बार कौङ्क्षसल को जब यह पता चला कि उक्त व्यक्ति को कोई लाईसैंस जारी नहीं हुया है तो उन्होने एस.एस.पी. पटियाला को पत्र लिख कर बनती कार्यवाई करने के लिये लिखा। जिसके बाद पुलिस के उच अधिकारीयों ने डीए लीगल से राय लेने के बाद  राजपुरा पुलिस को अरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिये तो सिटी पुलिस ने अरोपी के खिलाफ धोखा धड़ी मामले में सुरेश वर्मा निवासी डालिमा विहार के खिलाफ केस दर्ज कर बनती कार्यवाई शुरू कर दी है।


Comments Off on वकील बन करता रहा वकालत एक एकाउंटेंट
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.