जगीर कौर की सजा पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार !    मैं जन्मजात कांग्रेसी, घर वापसी हुई !    सुबह कोहरे की चादर, दिन में बादलों की ओढ़नी !    8 महीने से होमगार्डों को नहीं मिला वेतन !    व्हाट्सएप, फेसबुक को नोटिस !    मीटर जांच कर रही टीम की लाठी-डंडों से धुनाई !    रोहतक में माकपा का प्रदर्शन, रोष सभा भी की !    सिलिकोसिस पीड़ितों का होगा मुफ्त इलाज !    सड़कों पर गूंजा नोटबंदी का विरोध !    अफसर के िवरोध में उतरे चेयरपर्सन, पार्षद !    

एटीएम लूटने की कोशिश में जलकर राख हुये रुपये

Posted On February - 24 - 2015

खरड़, 23 फरवरी (निस)
खरड़ मोहाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव देसू माजरा के निकट स्टेट बैंक आफ बीकानेर एंड जयपुर बैंक की ब्रांच के बाहर लगे एटीएम को गैस कटर के साथ काट कर उसमें रखी धनराशि को लूटने का असफल प्रयास किया गया लेकिन गैस कटर के कारण एटीएम मशीन में आग लग गई। चोर घटना स्थल से फरार हो गए। एटीएम लूटने की यह घटना 22-23 की देर रात को हुई। बैक के मैनेजर के सी वीना ने बताया कि आज सुबह जब वह अपने स्टाफ के साथ बैक खोलने लगे तो देखा कि एटीएम रूम से कुछ जलने की बदबू आ रही है। बैंक मैनेजर तथा स्टाफ ने जब एटीएम रूम खोल कर देखा तो एटीएम मशीन पूरी तरह जल चुकी थी। इस पर बैंक मैनेजर ने तुरंत थाना सदर पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना पाते ही थाना सदर के एसएचओ मनजीत सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।
मामले की जांच कर रहे एएसआई गुरनाम सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

2 घंटे चली लुटेरों की कोशिश
बैंक मैनेजर के अनुसार सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने से पता चलता है कि लुटेरे रात लगभग 2 बज कर 9 मिनट पर बैंक के बाहर पहुंचे और बैंक के आगे लगी मेन लाईट को बंद करके 2 बजकर 44 मिनट पर एटीएम रूम का शटर काटकर तकरीबन 3 बजकर 10 मिनट पर एटीएम मशीन तोड़ने की कोशिश करने लगे। लुटेरे सुबह 4 बजकर 20 मिनट तक घटना को अंजाम देते रहे।


Comments Off on एटीएम लूटने की कोशिश में जलकर राख हुये रुपये
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.