जगीर कौर की सजा पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार !    मैं जन्मजात कांग्रेसी, घर वापसी हुई !    सुबह कोहरे की चादर, दिन में बादलों की ओढ़नी !    8 महीने से होमगार्डों को नहीं मिला वेतन !    व्हाट्सएप, फेसबुक को नोटिस !    मीटर जांच कर रही टीम की लाठी-डंडों से धुनाई !    रोहतक में माकपा का प्रदर्शन, रोष सभा भी की !    सिलिकोसिस पीड़ितों का होगा मुफ्त इलाज !    सड़कों पर गूंजा नोटबंदी का विरोध !    अफसर के िवरोध में उतरे चेयरपर्सन, पार्षद !    

एलिवेटिड पुलों की मांग

Posted On March - 28 - 2015

फतेहगढ़ साहिब , 27 मार्च (निस)
मंडी गोबिंदगढ़ में नेशनल हाईवे पर आज 5 एलिवेटिड पुलों की मांग को  लेकर शहरवासियों ने धरना दिया व जमकर नारेबाजी की। पूर्व कौंसिल अध्यक्ष व वर्तमान पार्षद जगमीत सिंह सहोता के नेतृत्व में लोगों ने मुख्य चौक पर करीब डेढ़ घंटा यातायात बाधित रखा। इसके बाद उन्होंने हाईवे निर्माण कंपनी के विरुध भी नारेबाजी की।
इस मौके पर आधे घंटे के लिए नेशनल हाईवे पर चक्का जाम किया गया। उधर, स्थिति पर काबू पाने के लिए जहां पुलिस तैनात रही। प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए तहसीलदार कमलजीत कौर खुद मौके पर पहुंचीं और सहोता ने साथियों सहित उन्हें मांग पत्र सौंपा।
इस अवसर पर जगमीत सिंह सहोता ने कहा कि  वर्ष 2006 में जब वह नगर कौंसिल के प्रधान थे, तो उन्होंने सभी पार्षदों की सहमति से शहर में एलिवेटिड पुलों की मांग करते हुए एक प्रस्ताव पारित कर स्थानीय सरकार को भेजा था। इस बारे में नेशनल हाईवे अथाॅरिटी को नगर कौंसिल द्वारा एनओसी भी जारी कर दिया गया था। परन्तु न तो इस पर स्थानीय सरकार ने ध्यान दिया और न ही एनएच-1 अथाॅरिटी ने शहरवासियों की सहुलियत के लिए पुल बनाने ठीक समझा। उन्होंने कहा कि 10 अप्रैल तक अगर प्र्रशासन एवं हाईवे पर निर्माण कार्य कर रही सोमा कंपनी ने उनकी मांग मान कर पुलों का निर्माण कार्य आरम्भ न किया तो वह संघर्ष तेज कर देंगे।


Comments Off on एलिवेटिड पुलों की मांग
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.