जीरकपुर में देश का पहला स्टेम सेल सेंटर स्थापित !    संदिग्ध हालात में मिलीं 2 किशोरियां !    कबड्डी खिलाड़ी का भव्य स्वागत !    ‘हिंदू भी बन सकता है अमेरिकी राष्ट्रपति’ !    माल्या से वसूली की प्रक्रिया शुरू करें बैंक !    नोटबंदीः सहकारी बैंक खातों में गंभीर गड़बड़ी का अंदेशा !    दूसरे चरण के नामांकन अाज से !    मतदान से 48 घंटे पहले नेपाल सीमा होगी सील !    अग्निकांड में 3 दुकानें और एक मकान राख !    अभी हलवा फिर बजट !    

‘भाजपा सरकार में कांग्रेस से भी बदतर हालात’

Posted On December - 26 - 2015

पिंजौर, 25 िदसंबर (निस)
इनेलो के पूर्व विधायक एंव जिलाध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने शुक्रवार को पिंजौर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा सरकार की नीतियों की कड़े शब्दों में निंदा की। प्रदीप चौधरी पिंजौर में एक निजी कार्यक्रम में आए थे।
पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का नतीजा है कि आज प्रदेश में गत कांग्रेस सरकार के समय से भी बदतर हालात हैं।
लोगों को महसूस हो रहा है कि भाजपा को सत्ता देकर उनसे बहुत बड़ी भूल हो गयी है। शिक्षा का स्तर इतना गिर चुका है कि अधिकतर सरकारी स्कूलों के परीक्षा परिणाम शून्य है या 2 से 10 प्रतिशत तक बच्चे ही पास हुए हैं। प्रदेश में बेरोजगारी, अपराध, महंगाई बढ़ी है।
बिजली, खाने-पीने की वस्तुओं के दाम बढ़ने से आम जनता करहा रही है। किसानों को बीज, खाद और फसलों के उचित मूल्य नहीं मिल पा रहे। उन्होंने कहा कि इनेलो का बढ़े हुए बिजली रेटों के विरुद्ध गत माह से शक्ति भवन के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना जारी है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में इनेलो सरकार पुन: सत्ता में आएगी तब जाकर जन-मानस की समस्याओं का निदान हो पाएगा।


Comments Off on ‘भाजपा सरकार में कांग्रेस से भी बदतर हालात’
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.