शादी समारोह से बच्चे ने चुराया 3 लाख का बैग !    फर्जी अंगूठा लगाकर मनरेगा के खाते से उड़ाये लाखों !    गुरु की तस्वीरों पर प्रकाश अाभा न दिखाने पर एतराज !    हरियाणा में 2006 के बाद के कर्मियों को भी ग्रेच्युटी !    पहले दिया समर्थन, अब झाड़ा पल्ला !    सप्ताह भर में न भरा टैक्स तो टावर होंगे सील !    पेंशन की दरकार, एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन !    परियोजना वर्करों की देशव्यापी हड़ताल कल !    आईएस का हाथ था कानपुर रेल हादसे में !    आज फिर चल पड़ेगी नेताजी की कार !    

अमेरिका में मुसलमानों के नरसंहार की धमकी

Posted On November - 27 - 2016

लॉस एंजिलिस, 27 नवंबर (एजेंसी)
अमेरिका के कैलिफोर्निया प्रांत में कई मस्जिदों को ऐसे नफरत भरे पत्र मिले हैं, जिनमें मुसलमानों के नरसंहार की बात की गयी है। इसके साथ ही इन पत्राें में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफों के पुल बांधे गये हैं।
‘काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशंस’ (सीएआईआर) ने स्थानीय मस्जिदों के लिए पुलिस सुरक्षा बढ़ाने का आह्वान किया है। पिछले कुछ दिनों में कैलिफोर्निया की कई मस्जिदों के पास ये पत्र भेजे गये हैं। सीएआईआर की लॉस एंजिलिस शाखा ने एक बयान में कहा कि ‘इस्लामिक सेंटर ऑफ लांग बीच’ और ‘इस्लामिक सेंटर ऑफ क्लेयरमांट’ को पत्र भेजे गये हैं। इसी तरह के पत्र के सैन जोस स्थित ‘एवरग्रीन इस्लामिक सेंटर’ को भी भेजा गया है।
‘लॉस एंजिलिस टाइम्स’ के अनुसार हाथ से लिखे पत्र में ‘शैतान के बच्चों’ को संबोधित किया गया है और मुसलमानों को ‘नीच और गंदा’ करार दिया गया है।सीएआईआर की लॉस एंजिलिस इकाई के अनुसार पत्र में कहा गया है, ‘तुम लोगों की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है।’ एफबीआई के नये आंकड़ों के अनुसार वर्ष 2015 में मुस्लिम विरोधी घटनाओं में 67 फीसदी का इजाफा हुआ। पिछले साल मुसलमानों के खिलाफ पक्षपात के 257 मामले प्रकाश में आए, जबकि 2014 में ऐसे मामलों की संख्या 154 थी।


Comments Off on अमेरिका में मुसलमानों के नरसंहार की धमकी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.