करदाताओं को धमकी न दें : सीबीडीटी !    भूमि अधिग्रहण के बाद मुआवजा अपील निरर्थक !    माल्या को लाने की कोशिशें तेज हुईं !    रिलायंस जियो का अब 3 नॉट 3 ऑफर !    ऋतिक का किस्सा अब खत्म : कंगना !    रसोइया नहीं जनाब इन्हें शेफ कहिये !    इलाहाबाद में राहुल-अखिलेश के लिए तैयार मंच गिरा !    93 के मुगाबे बोले, अगले साल भी लड़ूंगा चुनाव !    जंगली जानवर के हमले से गांवों में दहशत !    नूंह में दीवार तोड़ महिलाओं ने कर लिया दुकान पर कब्जा !    

सपना के मुक्कों से देश के खेल मानचित्र पर आया जाट स्कूल

Posted On November - 7 - 2016

ललित शर्मा, कैथल
10511CD _KAITHAL SAPNA SAINIजाट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा सपना सैनी ने अपने खेल कौशल से स्कूल और संस्था का नाम रोशन किया है। सपना ने हाल ही में औंरगाबाद में आयोजित राष्ट्रीय स्कूल मुक्केबाजी प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल किया है। वह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल कर राष्ट्रीय स्तर के इन खेल मुकाबलों में हिस्सा लेने की पात्र बनी थी। सपना सैनी को जाट शिक्षण संस्था के प्रधान रणवीर ढुल फौजी, उप-प्रधान संदीप छौत, सचिव कुलदीप गढ़ी व कोषाध्यक्ष रामपाल गुहणा ने बधाई दी। स्कूल के प्राचार्य फूल सिंह मान और गर्ल्स विंग प्रभारी सुदेश ढुल ने प्रार्थना सभा में सपना सैनी को सम्मानित किया। प्रिंसिपल ने बताया कि औरंगाबाद में पूरे भारतवर्ष के सभी राज्यों से बॉक्सिंग के स्कूली खिलाड़ी प्रदेश स्तरीय ओपन प्रतियोगिता जीत कर अपना नाम रोशन करने के लिए आए थे। बॉक्सिंग खिलाड़ियों की हजारों की भीड़ में अपने शानदार खेल से उपस्थिति दर्ज करते हुए सपना सैनी ने कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम सुर्खियों में ला दिया।
स्कूल की 11वीं कक्षा की यह छात्रा बॉक्सिंग के खेल में अपने दमखम का परिचय कई बार जिला व राज्य स्तर के खेलों में दे चुकी है और अब तो राष्ट्रीय स्तर पर कास्य पदक हासिल कर अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बनने का सपना भी साकार होने की तरफ अग्रसर है। प्रधान ने इस बेटी की इस शानदार उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि स्कूल की इस छात्रा ने नेशनल लेवल पर पदक हासिल करके स्कूल ही नहीं पूरी संस्था को देश के खेल मानचित्र पर ला दिया है। उन्होंने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आने वाले समय में इस खिलाड़ी को राष्ट्रीय ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय फलक पर भी पहचान मिलेगी।


Comments Off on सपना के मुक्कों से देश के खेल मानचित्र पर आया जाट स्कूल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.