प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

इंसाफ के लिए मंत्री के घर पर प्रदर्शन

Posted On December - 4 - 2016

गुरुग्राम, 4 दिसंबर (हप्र)

गुरुग्राम में गुस्साए लोगों ने पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर के निवास के समक्ष प्रदर्शन किया।

गुरुग्राम में गुस्साए लोगों ने पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर के निवास के समक्ष प्रदर्शन किया।

पांच साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग करते हुए कई सामाजिक संगठनों ने पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस पूरे प्रकरण में लापरवाही बरत रही है, इसके चलते अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं
कर पाई है।
मृतक बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। घटना के बाद पहले दिन बच्ची के अपहरण की शिकायत थाना सदर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश नहीं की। उनका आरोप है कि दूसरे प्रदेश व श्रमिक तबके का होने के कारण पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। इस घटना के दो दिन बाद बच्ची का शव ओमैक्स प्लाजा के सामने झाड़ियों में पड़ा लिया। दरअसल सेक्टर 49 स्थित उप्पल साउथएंड में स्थित एक मंदिर में प्रसाद लेने गई पांच की मासूम का पहले किसी ने अपहरण कर लिया तथा रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। बच्ची के शरीर पर गहरे जख्मों के साथ जलाए जाने के निशान भी मिले थे।

सीसीटीवी जांच से मिल सकता है सुराग
प्रदर्शन करने वालों ने आरोप लगाया कि पुलिस अभी भी इस मामले की जांच ठीक से नहीं कर रही है। जिस स्थान पर बच्ची का शव मिला है, उसके आसपास बहुत से कॉमर्शियल कांप्लेक्स आदि हैं। इनमें से अधिकांश के बाहर सीसीटीवी लगे हैं। यदि इनकी जांच भी ठीक से की जाए तो आरोपी तक पहुंचा जा सकता है। काफी देर प्रदर्शन करने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर शांत करवाया।


Comments Off on इंसाफ के लिए मंत्री के घर पर प्रदर्शन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.