प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

खबर है कि

Posted On December - 31 - 2016

सौम्याद

दृष्टि की दूरदृष्टि
drishti dhamiस्मॉल स्क्रीन की एक और स्टार अदाकारा ने फ़िल्मी रुख कर लिया है। बात हो रही है दृष्टि धामी की। हालांकि, दृष्टि किसी भव्य फ़िल्म से नहीं, बल्कि एक शार्ट फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं। यह शार्ट फ़िल्म है-‘द चेंज’। दरअसल, ‘द चेंज’ नोट बंदी पर एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें दृष्टि एक अहम किरदार निभाती हुई नजर आयेंगी। ‘द चेंज’ का निर्देशन आरती पुरी ने किया है। आरती को धारावाहिक ‘मधुबाला’ में दृष्टि की बहन की भूमिका में देख चुके हैं। ‘द चेंज’ में काम करने के लिए दृष्टि ने इसलिए भी हामी भरी क्योंकि, भारत में 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट बंद किए जाने के बाद बहुत बदलाव आया है और इस मुद्दे को लेकर लोगों को जागरूक करना बहुत जरूरी है। नेक इरादों से बनी इस फ़िल्म में दृष्टि के अभिनय के रंग देखना रोचक होगा।

आमिर से कम नहीं साक्षी
Sakshi-Tanwar-060313130306180626 copyसाक्षी तंवर स्मॉल स्क्रीन की दमदार अदाकारा तो हैं ही, साथ ही सिल्वर स्क्रीन पर भी समय-समय अपने दमदार अभिनय की बानगी पेश करती रही हैं। इस बार तो उन्हें ‘दंगल’ जैसी बड़ी फ़िल्म में आमिर खान के साथ अभिनय का मौका मिला है। अच्छी बात है कि इस फ़िल्म में साक्षी के अभिनय को हर तरफ सराहना मिल रही है। वैसे, साक्षी के लिए अपनी मेंटर एकता कपूर से मिला कॉम्प्लीमेंट बेहद खास है। दरअसल हुआ यूं कि जब साक्षी ने ‘दंगल’ के लिए ऑडिशन दिया था तो उनसे वही सीन करने के लिए कहा गया था जिसमें आमिर ख़ान कहते हैं ‘म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के’। बाद में ये डायलॉग फ़िल्म के पोस्टर्स पर भी नज़र आया और ट्रेलर में भी सुनने को मिला। रोचक है कि एकता कपूर ने ‘दंगल’ का ट्रेलर देखने के बाद साक्षी को मैसेज किया- ‘म्हारी हीरोइन हीरो से कम है के।’ एकता के इस रिएक्शन से साक्षी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। वाकई…अभिनय की विधा में साक्षी कई बार नायकों पर भारी पड़ती हैं।

हर ओर बस कपिल
कपिल शर्मा की लोकप्रियता जग जाहिर है। मगर इस बार तो उनकी लोकप्रियता के कारण आमिर खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी पीछे छूट गए हैं। दरअसल, कपिल शर्मा ‘फोर्ब्स’ की तरफ से जारी किए गए 100 मशहूर हस्तियों में सातवें पायदान (फेम रैंकिंग) पर हैं। पिछले साल कपिल इस लिस्ट में 27वें नंबर पर थे। कपिल शर्मा ने फेम रैंकिंग में आमिर खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़कर यह मुकाम हासिल किया है। हालांकि, ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटीज की लिस्ट में कपिल शर्मा 11वें स्थान पर हैं। इस रैंकिंग में कपिल ने रणवीर सिंह, ए आर रहमान और आमिर खान तक को पीछे छोड़ दिया है। वाकई…हंसी के इस बादशाह की लोकप्रियता के क्या कहने!


Comments Off on खबर है कि
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.