शादी समारोह से बच्चे ने चुराया 3 लाख का बैग !    फर्जी अंगूठा लगाकर मनरेगा के खाते से उड़ाये लाखों !    गुरु की तस्वीरों पर प्रकाश अाभा न दिखाने पर एतराज !    हरियाणा में 2006 के बाद के कर्मियों को भी ग्रेच्युटी !    पहले दिया समर्थन, अब झाड़ा पल्ला !    सप्ताह भर में न भरा टैक्स तो टावर होंगे सील !    पेंशन की दरकार, एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन !    परियोजना वर्करों की देशव्यापी हड़ताल कल !    आईएस का हाथ था कानपुर रेल हादसे में !    आज फिर चल पड़ेगी नेताजी की कार !    

ब्लू शेड्स की बल्ले-बल्ले

Posted On December - 31 - 2016

नए साल के नए फैशन ट्रेंड्स

एस रानी
fun copyनए साल के साथ हम सब कुछ अपने जीवन में नया चाहते हैं। नए कपड़े, नए जूते आैर नयी गाड़ी मिल जाए तो बात बन जाए। लेकिन क्या आपने यह सोचा है कि नए साल में किस तरह के कपड़े ट्रेंड्स में रहेंगे। आप नए साल के ट्रेंड्स के बारे में जान लें ताकि नए साल में पुराने ट्रेंड्स को पहनकर आप ‘आउट ऑफ द प्लेस’ न महसूस करें।

स्ट्राइप्स
स्ट्राइप्स की शुरुआत 2016 में ही हो गई थी, लेकिन नए साल में यह ट्रेंड जोर पकड़ने वाला है। इसलिए यदि आपके पास कोई पुरानी ड्रेस स्ट्राइप्स वाली रखी हो तो उसे निकालने का समय आ गया है। 2017 में स्ट्राइप्स हर रंग में दिखने वाले हैं, इंद्रधनुष के सारे रंगों वाली स्ट्राइप्स कमाल दिखेंगी। एक ही ड्रेस पर इंद्रधुनष के रंगों में स्ट्राइप्स हों तो क्या कहने!

स्नीकर्स
स्नीकर्स फैशन में बना रहेगा। आने वाले साल में स्नीकर्स के आैर नए डिजाइन एवं पैटर्न देखने को मिलेंगे। ये इतने वर्सेटाइल होते हैं कि एक से किसी का मन नहीं भरेगा। गिल्टर से लेकर साटिन, स्नीकर्स में कई वेरायटी आैर डिजाइन देखने को मिलने वाले हैं। इनकी खासियत यह है कि इन्हें आप हर ड्रेस के साथ मैच करके पहन सकते हैं।

एथलीट टाइप
2017 में डिजाइनर्स का जोर कंफर्ट आैर एलीगेंस पर रहेगा। इस लिहाज से देखा जाए तो एथलेटिक प्रेरक ड्रेसेज फैशन में इन रहेंगे। ये न केवल कंफर्टेबल रहते हैं, बल्कि ट्रेंडी भी दिखते हैं। तो स्पोर्ट्स जींस, डिजाइनर लोअर, लूज टी- शर्ट्स को अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर लीजिए।

ट्रेंच कोट
यदि आपके पास ट्रेंच कोट अलमारी में पड़ा है तो उसे निकाल लीजिए आैर सर्दियों में खुद को गरमाहट पहुंचाइए। फैशन की रेस में आगे निकल जाने का वक्त आ गया है, क्योंकि अगले साल ट्रेंच कोट फैशन में सबसे आगे रहने वाला है।

शीयर
dddddffee copyशीयर फिर से स्कैंडल करने आ गया है, लेकिन आप इसे अपना बनाकर नन- स्कैंडलस कर सकते हैं। वर्साचे आैर वैलेंटिनो दोनों ने फ्लोरल इम्ब्राॅयडरी आैर बीडिंग के जरिए शीयर फैब्रिक को कवर-अप करने की कोशिश की है। लेस ट्रिम, पफी स्लीव, प्लीटेड स्कर्ट आैर मैक्सी किसी भी शीयर ड्रेस को कमाल का लुक देते हैं। चाहें तो ब्लाउज में शीयर का इस्तेमाल कीजिए या वेस्टर्न ड्रेस ही सही, शीयर सेक्सी के साथ ही इनोसेंट लुक भी देता है।

मिड लेंथ
नया साल उनके लिए सरप्राइज ला रहा है, जिन्हें वेस्टर्न पहनना तो पसंद है लेकिन शॉर्ट नहीं। 2017 में मिड लेंथ वाली ड्रेसेज फैशन में इन रहने वाली हैं। लंबी हेमलाइन को अब कंजर्वेटिव नहीं माना जाएगा, लंबी स्कर्ट का अर्थ फॉर्मल नहीं माना जाएगा। शीयर के साथ सिल्क जॉर्जेट में मिड काफ खरीदिए आैर चाव से उसे पहनिए। मिड काफ लेंथ स्कर्ट के साथ जैकेट भी खूब लगता है। इंटरनेशनल ब्रांड कोच ने न्यूयॉर्क में मिड काफ लेंथ ड्रेसेज में वेरायटी दिखाई है। टाइट आैर स्ट्रेट सिल्हुट्स मिडी हेमलाइन को सेंसुअल अपील देती है। ऑस्कर द ला रेंटा सिर्फ फुल गाउन्स आैर स्कर्ट के लिए जाने जाते हैं लेकिन बदलते ट्रेंड के मद्देनजर उन्होंने इसे टखने से ऊपर ही रखा है, जो ड्रेसिंग अप के कॉन्सेप्ट को अधिक कैजुअल बनाता है।

फर
फर को भले ही लोग लाख किनारे करने की कोशिश करें, यह मुंह उठाकर वापस फैशन ट्रेंड में आ ही जाता है। दरअसल फर ग्लैमरस लुक देता है। यूं देखा जाए तो फर न्यूट्रल आैर नैचुरल टोन में अच्छा लगता है लेकिन इस बार डिजाइनर्स इसमें रंग जोड़कर बोल्डर वर्जन ला रहे हैं। हाई एंड ब्रांड शनैल ने फर को मॉडर्न लुक दिया है। रोबार्टो कैवेली के प्री फॉल कलेक्शन के लगभग हर लुक में फर को जगह मिली है। फुल फर कोट से लेकर फर लाइन्ड या कफ्ड जैकेट्स से लेकर छोटे फर इम्बेलिशमेंट्स दिखे हैं। फर के चक्कर में फेदर्स का इस्तेमाल भी किया जा रहा है ताकि उसी की तरह इफेक्ट मिल सके। एरडेम ने साटिन बो के साथ रंगीन फेदर्ड जैकेट्स निकाला है। जो लोग फर को बतौर ड्रेस प्रयोग में नहीं लाना चाहते हैं, उनके लिए फर स्टोल, कॉलर, रैप आैर यहां तक कि पॉम पॉम हैं।

पैंटसूट
कई बॉलीवुड अभिनेत्रयां इन दिनों पैंटसूट में दिखी हैं, जिनमें प्रियंका चोपड़ा, जैकलिन फर्नांडीस, दीपिका पादुकोण के नाम शामिल हैं। हिलेरी क्लिंटन आैर पैंटसूट तो एक-दूसरे के पर्याय ही हैं। पैंटसूट के साथ भी एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं, तभी तो वेलवेट से भी पैंटसूट बनाए जा रहे हैं। मैचिंग टॉप आैर बॉटम पहनकर न केवल ऑफिस जाया जा सकता है, बल्कि इसे पहनकर किसी पार्टी की शान बनने से कोई आपको रोक नहीं सकता है।

स्लीव स्लिट्स
फ्लेयर्ड स्लीव्स पिछले साल फैशन में छाए रहे। इस साल बारी है स्लीव स्लिट्स की, जिसे बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने पहना भी है।

रंग
खाकी जैसे न्यूट्रल शेड न केवल किम करदाशियां पर जंचते हैं, बल्कि हर किसी को सूट करेंगे। चाहे तो जैकेट पहनिए या स्कर्ट या पैंट, खाकी रंग कभी भी पुराना नहीं होता। पीला सुनहरा रंग भला किसे अच्छा नहीं लगता! इस बार यह रंग आपको हर जगह दिखने वाला है, फिर चाहे कुर्ती हो या वेस्टर्न ही क्यों न हो। काले आैर सफेद से ब्रेक ढूंढने वालों के लिए 2017 लाने वाला है नीले रंग के शेड्स। नीला वह रंग होने वाला है, जिसके हर शेड को लोग पहनना  पसंद करेंगे।


Comments Off on ब्लू शेड्स की बल्ले-बल्ले
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.