प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

मोहन भागवत से मिले उद्धव ठाकरे, राजनाथ

Posted On December - 4 - 2016

नागपुर, 4 दिसंबर (एजेंसी)

नागपुर में रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की पुत्री केतकी और दामाद आदित्य को आशीर्वाद देने पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, योग गुरु रामदेव। - प्रेट्र

नागपुर में रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की पुत्री केतकी और दामाद आदित्य को आशीर्वाद देने पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, योग गुरु रामदेव। – प्रेट्र

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से भेंट की।  आज सुबह यहां पहुंचने के बाद ठाकरे आरएसएस मुख्यालय गए जहां उन्होंने भागवत से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच लगभग एक घंटे चली बैठक में क्या बातचीत हुई, इस बारे में पता नहीं चल पाया लेकिन संघ सूत्रों ने दावा किया कि यह ठाकरे की भागवत से शिष्टाचार भेंट थी। ठाकरे की शिवसेना केंद्र और महाराष्ट्र में सत्तारुढ़ भाजपा की गठबंधन सहयोगी है। बाद में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भी भागवत से मिले।

गडकरी की बेटी की शादी में पहुंचे
राजनाथ सिंह और ठाकरे समेत कई नेता यहां केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की शादी में पहुंचे थे।महाराष्ट्र विधानमंडल का शीतकालीन सत्र कल यहां शुरू हो रहा है जिसके हंगामेदार रहने का अनुमान है। दरअसल संभावना है कि विपक्ष नोटबंदी का मुद्दा एवं आम आदमी पर उसके प्रभाव का विषय उठा सकता है। शिवसेना भी केंद्र की नोटबंदी के क्रियान्वयन के विरुद्ध मुखर रही है।


Comments Off on मोहन भागवत से मिले उद्धव ठाकरे, राजनाथ
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.