शादी समारोह से बच्चे ने चुराया 3 लाख का बैग !    फर्जी अंगूठा लगाकर मनरेगा के खाते से उड़ाये लाखों !    गुरु की तस्वीरों पर प्रकाश अाभा न दिखाने पर एतराज !    हरियाणा में 2006 के बाद के कर्मियों को भी ग्रेच्युटी !    पहले दिया समर्थन, अब झाड़ा पल्ला !    सप्ताह भर में न भरा टैक्स तो टावर होंगे सील !    पेंशन की दरकार, एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन !    परियोजना वर्करों की देशव्यापी हड़ताल कल !    आईएस का हाथ था कानपुर रेल हादसे में !    आज फिर चल पड़ेगी नेताजी की कार !    

लीड रोल मिल गया, और क्या मांगूं

Posted On December - 31 - 2016

धर्मपाल
karan vohraकर्ण वोहरा आजकल ‘जिंदगी की महक’ शो में लीड रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि जहां लीड रोल पाने के लिए कलाकारों को लंबे समय तक संघर्ष करना पड़ता है, वहीं कर्ण को पहली ही छलांग में आसमान मिल गया। लीड रोल पाकर उनकी जिंदगी महकी-महकी है। पेश है उनसे बातचीत के अंश-
‘जिंदगी की महक’ शो चुनने के लिए आपको किस बात ने प्रेरित किया?
यह एक शानदार रोल है और मैं इसके लिए प्रोड्यूसर सौरभ तिवारी का शुक्रगुजार हूं। यह शो खाना बनाने और खानपान के बारे में हैं और इसकी कहानी में भरपूर मसाला है, जिसने दर्शकों को पहले दिन से बांधकर रखा हुआ है।
इस शो में अपने किरदार के बारे में बताएं?
इसमें मेल लीड शौर्य का रोल निभा रहा हूं, जो दिल्ली से है। वह एक मशहूर शेफ है और होटल जगत का बड़ा व्यवसायी है। उसे हुनर की पहचान है। शौर्य आत्मविश्वास से भरा एक सफल युवक है। हालांकि अतीत में उसकी जिंदगी में घटी कुछ घटनाओं ने उसे दिल के मामले में थोड़ा रूखा बना दिया है।
इस रोल के लिए क्या तैयारियां कीं?
रोल के लिए मैंने कुछ वर्कशाप्स की हैं ताकि मैं अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझ सकूं और इसे सहजता से निभा सकूं। मेरा एक ही उद्देश्य है कि मैं इस किरदार को वास्तविक और जाना-पहचाना सा बनाऊं। नियमित रूप से फीडबैक और मार्गदर्शन लेने के लिए मैं निर्माता और अपने मेंटर सौरभ तिवारी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताता हूं। शूटिंग के पहले दिन से लेकर आज तक मेरी परफॉर्मेंस में काफी सुधार आया है। मुझे खुशी है कि दर्शक मुझे शौर्य के रूप में पसंद कर रहे हैं। मैं बस अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहा हूं और अपनी गलतियों से सीख रहा हूं।
लीड रोल में यह आपका पहला शो है। इसे लेकर कैसा महसूस करते हैं?
अच्छा लगता है। मैं वाकई खुशकिस्मत हूं कि मुझे लीड रोल से अपनी शुरुआत करने का मौका मिला। इससे ज्यादा और मैं क्या चाहूंगा! अपने को-स्टार्स के साथ मेरे काफी अच्छे संबंध हैं। सभी इतने टैलेंटेड हैं कि सभी से आप कुछ न कुछ सीखते हैं।
दिल्ली में शूटिंग करना कैसा रहा?
दिल्ली में मेरा घर है और यहां शूटिंग करना शानदार अनुभव है। शूटिंग के बाद मैं अपने घर जाता हूं और अपनी पत्नी और परिवार के साथ वक्त बिताता हूं। चूंकि इस शो का पूरा सेट-अप दिल्ली में है, तो मैं अपने परिवार और पेशे दोनों को अपना सर्वश्रेष्ठ दे पा रहा हूं। यह मेरा सबसे बड़ा फायदा है।
कुछ यादगार किस्से बताएं।
ब्रेक के दौरान काफी मस्ती करते हैं। थका देने वाले शेड्यूल के बावजूद हमें रोज सेट पर आने का इंतजार रहता है।
आपको स्क्रीन पर शौर्य के रूप में देखकर आपके परिवार की क्या प्रतिक्रिया होती है?
वे भी यह शो देखते हैं और मेरे काम की तारीफ करते रहते हैं। वे मुझे यह भी बताते हैं कि उन्हें क्या अच्छा लगा और क्या खराब लगा। मेरा परिवार मेरी ताकत है और उनसे मुझे मार्गदर्शन मिलता है।
आपका ड्रीम रोल कौन-सा है?
मैंने कभी ड्रीम रोल के बारे में नहीं सोचा। मुझे बहुत से रोल पसंद हैं और इसलिए मैं किसी एक रोल को नहीं चुन सकता हूं।
ऐसी कौन-सी चीज है जिसके बिना आप नहीं रह सकते हैं?
वर्कआउट किए बगैर नहीं रह सकता। मैं फिटनेस का दीवाना हूं और यह सुनिश्चित करता हूं कि शूटिंग करते हुए भी मैं इसे मिस न करूं। हालांकि शूटिंग की भारी व्यस्तता के चलते जब मुझे एक्सरसाइज के लिए वक्त नहीं मिल रहा था तो मैंने शेप में रहने का अनूठा तरीका ढूंढ निकाला। मैं सारे जिम उपकरण सेट पर ही ले आया। अब मैं जब भी शूटिंग नहीं कर रहा होता हूं तो मैं व्यायाम कर रहा होता हूं।


Comments Off on लीड रोल मिल गया, और क्या मांगूं
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.