कम्युनिस्टों से खफा-खफा बापू !    कोजी कोजी ठंड !    उलट सियासी विचार वाले साथी संग दो पल !    डाकिया थनप्पा खुशी बांचता गम छिपाता !    मैं हूं मीरा !    स्ट्रीट फूड बनारस का !    भारतीय जवान को पाक ने साढ़े 3 माह बाद छोड़ा !    लिव-इन-रिलेशनशिप में दिक्कत नहीं !    खबर है कि !    हल्दी का सीन करते नम हुई आंखें !    

आपकी राय

Posted On January - 10 - 2017

जुमलों के सहारे
पांच राज्यों में चुनावों का ऐलान हो चुका है। जनता अपनी वोट की चोट से सही अथवा गलत का निर्णय करेगी। लेकिन सभी पार्टियों ने जनता को जुमले दिखाकर ठगने का प्रयास अवश्य किया है। काश! ऐसा होता कि चुनाव जीतने के बाद भी नेता हाथ जोड़कर लोगों के कष्टों को सुनते और उनका हल निकालते। लेकिन यही तो राजनीति कि विडंबना है। यहां केवल अपना स्वार्थ ही सर्वोपरि होता है।
श्रीराम, रावता मोड़, नयी दिल्ली

इंटरनेट की स्पीड
जब सब कुछ डिजिटल कर देने का दावा किया जा रहा है तो कई जगह इंटरनेट के सीमित दायरे और उसकी कम स्पीड की वजह से लोगों को बहुत दिक्कत हो रही है। सच यह है कि भारत में पिछले दस साल में इंटरनेट की स्पीड में ज्यादा बढ़ोतरी नहीं हुई है। अभी देश में मात्र छियालीस करोड़ लोगों के पास इंटरनेट की सुविधा है। हाल की खबरों के अनुसार, भारत में इंटरनेट की अधिकतम स्पीड सिर्फ 3.5 एमबीपीएस है |
कुलदीप सिंह, नरड़, कैथल

कैसे रक्षक
गत दिनों हथियारबंद युवकों ने डेहा बस्ती में हमला कर महिलाओं और लड़कियों को दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटा। पीड़ित सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस थाना कैथल पहुंचे तो पुलिस कर्मचारियों ने हमलावरों पर कार्रवाई करने की बजाय उन्हें दूर रहने की बात कही। ऐसा लगता है कि कानून व्यवस्था बहुत कमजोर है। ऐसे पुलिस कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
दीपक कश्यप, बलबेहड़ा

पालन जरूरी
धर्म और जाति के आधार पर वोट मांगने पर सर्वोच्च न्यायालय ने रोक लगा दी है। आमतौर पर चुनावों में धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगे जाते हैं। अब देखना होगा कि इसका पालन कैसे होता है और पालन न करने वालों पर तुरंत कार्रवाई होती है या नहीं।
जयेश राणे, मुंबई, महाराष्ट्र

संपादकीय पृष्ठ पर प्रकाशनार्थ लेख इस ईमेल पर भेजें :- dtmagzine@tribunemail.com


Comments Off on आपकी राय
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.