करदाताओं को धमकी न दें : सीबीडीटी !    भूमि अधिग्रहण के बाद मुआवजा अपील निरर्थक !    माल्या को लाने की कोशिशें तेज हुईं !    रिलायंस जियो का अब 3 नॉट 3 ऑफर !    ऋतिक का किस्सा अब खत्म : कंगना !    रसोइया नहीं जनाब इन्हें शेफ कहिये !    इलाहाबाद में राहुल-अखिलेश के लिए तैयार मंच गिरा !    93 के मुगाबे बोले, अगले साल भी लड़ूंगा चुनाव !    जंगली जानवर के हमले से गांवों में दहशत !    नूंह में दीवार तोड़ महिलाओं ने कर लिया दुकान पर कब्जा !    

आसिफ शेख बने तवायफ

Posted On January - 3 - 2017

10301CD _AASIF SHEIKH TO BECOME A TAWAIF IN BHABHI JI GHAR PAR HAI!मुंबई। ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘मोहल्ले का नल्ला’ विभूति नारायण के किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाने के लिये मशहूर आसिफ शेख ने इस शो में अपने विभिन्न अवतारों से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। रेडियो जॉकी से लॉन्ड्री मैन और पगड़ी के साथ एक पंजाबी का किरदार निभाने तक उन्होंने कई भूमिकाओं को साकार किया है। एक बार फिर आसिफ तवायफ के रूप में अपने नये अवतार में नजर आये हैं।
दरअसल, विभूति का अनीता के साथ झगड़ा हो जाता है और वह उन्हें घर से बाहर निकाल देती हैं। खुद को साबित करने और कम समय में ही ढेरों पैसा कमाने के लिये विभूति एक तवायफ गुलफाम कली के पास जाते हैं और खुद एक तवायफ बन जाते हैं। इस शो के एक करीबी सूत्र ने बताया कि आसिफ खुशी-खुशी यह किरदार निभाने के लिये तैयार हो गये और शो में उनका लुक शानदार है। आसिफ ने अपने अभिनय से  सबको चौंका दिया। आसिफ शेख ने कहा, ‘एक कलाकार होने के नाते मैं हमेशा चुनौतियां लेने के लिये तैयार रहता हूं।  शो के निर्माता चाहते थे कि मैं यह किरदार अदा करूं। मेरा लुक देखकर मेरे प्रशंसक चौंक जायेंगे। मुझे उनकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।’


Comments Off on आसिफ शेख बने तवायफ
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.