सपा प्रत्याशी ने लिया नाम वापस !    सुप्रीम कोर्ट की शरण में प्रजापति गिरफ्तारी पर रोक की अर्जी !    गुजरात के तो गधों का भी होता है प्रचार !    दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे, मोदी को अच्छा नहीं लगता !    बहुजन से बहनजी तक सिमटी बसपा : मोदी !    दहेज लोभी को नकारा, इंजीनियर से रचायी शादी !    गैंगस्टर के 4 अौर समर्थक गिरफ्तार !    मेट्रो महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास !    जगमग योजना के विरोध में जड़ा बिजलीघर को ताला !    कोर्ट ने महिला की याचिका की खारिज !    

उत्तराखंड : बिना आज्ञाा आफिस छोड़ा तो दर्ज होगा केस

Posted On January - 9 - 2017

10501cd _uttarakhand vidhan_sabhaहरिद्वार/देहरादून। उत्तराखंड में हरिद्वार में जिला निर्वाचन अधिकारी हरबंस चुघ ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि प्रदेश में बिना अनुमति के कार्यालय छोड़ने वाले कर्मचारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। चुघ ने आज यहां निर्वाचन नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण करने के बाद निर्देश जारी किया कि कार्यालय अध्यक्ष की बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ेगे और न हीे अपने अधीनस्थों को अवकाश देंगे। निर्वाचन नियंत्रण कक्ष के निरीक्षण के दौरान पाया गया की ड्यूटी के दौरान प्रभारी खादी ग्रामोद्योग अधिकारी राजीव भट्ट बिना सूचना ड्यूटी से नदारद थे। इसके साथ ही इनके कार्यालय की कार्मिक संगीता भी ड्यूटी से अनुपस्थित थी। उन्होंने मुख्य कार्यपालक अधिकारी खादी ग्रामोद्योग देहरादून को पत्र लिखकर उक्त कार्मिक एवं ड्यूटी पर अनुपस्थित चल रहे उनके कर्मचारियों के वेतन आहरण पर रोक लगाने के निर्देश दिये। यह भी सूचित किया कि संतोषजनक जवाब न मिलने पर प्राथमिक कार्रवाई की जायेगी।
उन्होंने कहा कि बिना अनुमति निर्वाचन दायित्व से सम्बन्धित कार्यों को छोड़कर कार्यालय छोड़ने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। कार्यालयाध्यक्ष भी न तो बिना अनुमति मुख्यालय छोड़ेंगे और न ही अधीनस्थों को अवकाश देंगे।
वाहनों से तत्काल लालबत्ती हटाने के निर्देश : उत्तराखंड के मुख्य सचिव एस. रामास्वामी की अध्यक्षता में आज सचिवालय में अधिकारियों के साथ विधानसभा चुनाव हेतु बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिये गए कि मंत्रियों के वाहनों से लाल बत्तियों को तत्काल हटा दिया जाये।
कांग्रेस ने बनायी प्रत्याशियों की सूची : विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप देने के लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी ने केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) को भेज दिया है।


Comments Off on उत्तराखंड : बिना आज्ञाा आफिस छोड़ा तो दर्ज होगा केस
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.