मोदी और ट्रंप ने फोन पर की बातचीत !    साढ़ू को करोड़ों का फायदा पहुंचाने के मामले में केजरीवाल की मुशिकलें बढ़ीं !    विभाग किये छोटे, कर रही निजीकरण !    रिमी सेन भाजपा में, सनी देओल की भी चर्चा !    शिल्पा शेट्टी बोलीं-मुलाकात के बाद आया 'चैन' !    शाहरुख को देखने स्टेशन पर भगदड़, एक की मौत !    बुजुर्गों ने की सरकार की हाय-हाय !    गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में दिखेगा धनुष का ‘शौर्य’  !    यूपी में बहुमत तो बनेगा मंदिर : भाजपा !    सीबीआई की परीक्षा !    

किसानों का कर्ज माफ करेंगे : केजरीवाल

Posted On January - 11 - 2017

पटियाला, 11 जनवरी (एजेंसी)

पटियाला के बादशाहपुर में बुधवार को आप मुखिया अरविंद केजरीवाल पार्टी प्रत्याशी पलविंद्र कौर के साथ। -प्रेट्र

पटियाला के बादशाहपुर में बुधवार को आप मुखिया अरविंद केजरीवाल पार्टी प्रत्याशी पलविंद्र कौर के साथ। -प्रेट्र

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि पंजाब में आप की सरकार बनने पर हर गांव में दिल्ली की तर्ज पर मोहल्ला क्लीनिक, सरकारी स्कूल, डिस्पेंसरी खोली जायेंगी तथा प्राइवेट स्कूलों को फीस बढ़ाने में मनमानी नहीं करने दी जायेगी। केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री पद का पार्टी का उम्मीदवार राज्य से ही होगा।
केजरीवाल ने आज पटियाला के बादशाहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब का मुख्यमंत्री जो भी हो, आप की ओर से किये गये सभी वादों को पूरा करने की मेरी निजी जिम्मेदारी होगी। आप नेता ने कहा कि पंजाब के हर गांव में दिल्ली की तर्ज पर मोहल्ला क्लीनिक, सरकारी स्कूल, डिस्पेंसरी खोली जायेंगी तथा प्राइवेट स्कूलों को फीस बढ़ाने में मनमानी नहीं करने दी जायेगी। वे पांच दिन तक पंजाब दौरे पर हैं।

बयान से पलटे सिसोदिया
लुधियाना/होशियारपुर (निस) : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री तथा आप नेता मनीष सिसोदिया अरविंद केजरीवाल को पंजाब का मुख्यमंत्री मानकर वोटें डाले जाने के कल के बयान से  आज पलटी मार गए। आज उन्होंने कहा कि मीडिया ने उनका बयान तोड़मरोड़ कर पेश किया है। सिसोदिया ने कहा कि अभी तो मुख्यमंत्री की कोई बात ही नहीं । लोग केजरीवाल के नाम पर वोट डालें तथा मुख्यमंत्री तो बाद में ही तय होगा।

नशीले पदार्थों का कारोबार खत्म करेंगे
आप संयोजक ने कहा कि आप की सरकार बनने पर नशीले पदार्थों का कारोबार एक माह में खत्म करके नशे के शिकार लोगों का पुनर्वास, राजनीतिक द्वेषभाव से बनाये गये झूठे केस में फंसाये गये लोगों को जेल से बाहर निकालना, स्वामीनाथन रिपोर्ट तीन साल में पूरी तरह लागू कराना मेरी जिम्मेदारी होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि पंजाब में आप की सरकार बनने पर आप का कोई विधायक या मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में पकड़ा जाता है तो उसे सजा दो साल से बढ़ाकर चार साल की जायेगी।

11101cd _11hsp2


Comments Off on किसानों का कर्ज माफ करेंगे : केजरीवाल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.