शादी समारोह से बच्चे ने चुराया 3 लाख का बैग !    फर्जी अंगूठा लगाकर मनरेगा के खाते से उड़ाये लाखों !    गुरु की तस्वीरों पर प्रकाश अाभा न दिखाने पर एतराज !    हरियाणा में 2006 के बाद के कर्मियों को भी ग्रेच्युटी !    पहले दिया समर्थन, अब झाड़ा पल्ला !    सप्ताह भर में न भरा टैक्स तो टावर होंगे सील !    पेंशन की दरकार, एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन !    परियोजना वर्करों की देशव्यापी हड़ताल कल !    आईएस का हाथ था कानपुर रेल हादसे में !    आज फिर चल पड़ेगी नेताजी की कार !    

कुंडली में कैंटर चालक से लूटे 70 हजार

Posted On January - 11 - 2017

सोनीपत, 11 जनवरी (हप्र)
कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में कैंटर चालक से 70 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल फोन लूट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने घटना के बारे में करीब डेढ़ सप्ताह बाद शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  हिसार के गांव करबला निवासी जगमहेंद्र ने बताया कि वह फ्लोर मिल में कैंटर चालक का काम करता है। वह 30 दिसंबर को हिसार स्थित फ्लोर मिल से आटा लेकर करनाल आया था। करनाल में आटा उतारने के बाद वह उसके 70 हजार रुपये लेकर कुंडली स्थित सेक्टर-56 चला गया। वहां से उसे एक मशीन लेकर जानी थी। वह देर रात कुंडली पहुंचा और सड़क पर खड़े 2 युवकों से उसने फैक्टरी का पता पूछा तो वे कैंटर में सवार हो गए। कैंटर में सवार होते ही युवकों ने उसे तेजधर हथियार मारकर घायल कर दिया और 70 हजार रुपये व मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गये।
बाद में युवक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जगमहेंद्र ने इस मामले से फ्लोर मिल मालिक को अवगत कराया। जिस पर मालिक के परिचित उसके पास पहुंचे और उसे अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलवाया। जिसके बाद वह हिसार आ गया। अब उसने मामले की शिकायत कुंडली थाना पुलिस को दी है। जांच अधिकारी अशोक कुमार का कहना है कि कैंटर चालक ने 2 युवकों पर लूटपाट करने का आरोप लगाया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है।


Comments Off on कुंडली में कैंटर चालक से लूटे 70 हजार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.