प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

केजरीवाल, अमरेंद्र में छिड़ा ट्विटर युद्ध

Posted On January - 9 - 2017

twiter logo copyनयी दिल्ली। चुनाव नज़दीक आते ही आम आदमी पार्टी और पंजाब कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरु हो गया है। आप ने कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर आरोप लगाया था कि वह अपने प्रचार अभियान में ‘मादक पदार्थ के रुपये’ इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अमरेंद्र सिंह के बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर युद्ध छिड़ गया। केजरीवाल ने ट्वीट किया ‘सर, पंजाब के लोग बात कर रहे हैं कि आप ‘मजीठिया के मादक पदार्थ के रुपयों का इस्तेमाल अपने प्रचार अभियान में कर रहे हैं। क्या यह सही है? आपने 3 साल पहले उन्हें सीबीआई जांच में बचाया था।’ उल्लेखनीय है कि मजीठिया पंजाब के राजस्व मंत्री हैं।
पंजाब कांग्रेस के प्रमुख ने त्वरित टिप्पणी करते हुये कहा केजरीवाल को ‘दिन में तारे नजर आ रहे हैं।’ अमरेंद्र ने ट्वीट किया ‘जब आपकी उम्मीदें घट कर 30 पर आ जाएं और अभी भी इसमें गिरावट आ रही हो तो आप दिगभ्रमित करने के लिए बाध्य हो रहे हैं और उन चीजों को देख रहे हैं जो अस्तित्व में नहीं है।’ केजरीवाल ने पंजाब में सत्तारूढ़ अकाली दल और कांग्रेस के बीच एक ‘गठजोड़’ का आरोप लगाया। उन्होंने अमरेंद्र को उनका ‘संयुक्त मुख्यमंत्री प्रत्याशी’ करार दिया। उधर अमरेंद्र ने आप प्रमुख से कहा था ‘पंजाब पर अपनी नजरें टिकाने से पहले उन्हें अपने घर को दुरूस्त करना चाहिए।


Comments Off on केजरीवाल, अमरेंद्र में छिड़ा ट्विटर युद्ध
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.