करदाताओं को धमकी न दें : सीबीडीटी !    भूमि अधिग्रहण के बाद मुआवजा अपील निरर्थक !    माल्या को लाने की कोशिशें तेज हुईं !    रिलायंस जियो का अब 3 नॉट 3 ऑफर !    ऋतिक का किस्सा अब खत्म : कंगना !    रसोइया नहीं जनाब इन्हें शेफ कहिये !    इलाहाबाद में राहुल-अखिलेश के लिए तैयार मंच गिरा !    93 के मुगाबे बोले, अगले साल भी लड़ूंगा चुनाव !    जंगली जानवर के हमले से गांवों में दहशत !    नूंह में दीवार तोड़ महिलाओं ने कर लिया दुकान पर कब्जा !    

केप से मस्त कवरअप

Posted On January - 7 - 2017

फीचर टीम
13012cd _capeकेप इन दिनों फैशन में इन हैं। इन्हें पोचू की तरह पहनना होता है। दुपट्टे की तरह इनके फिसलने या गिरने का खतरा नहीं रहता। इसीलिए इनको बार-बार संभालने की जरूरत नहीं पड़ती। अगर कहें कि सीधे-सादे पोचों के साथ नित नए प्रयोग कर इन्हें फैशनेबल केप का नाम दिया जा रहा है, तो भी गलत नहीं। दरअसल कोट या फिर जैकेट्स के साथ नित नए प्रयोग संभव ही नहीं, जबकि केप में ऐसी हज़ारों गुंजाइश हैं। ठंडे मौसम में कई वैराइटीज और स्टाइल के केप प्रचलन में हैं। ठंड में यूं तो वूलन फेब्रिक केप ही चलते हैं पर मौके के हिसाब से जॉर्जट, शिफॉन, नेट जैसे फैब्रिक से बनाए केप भी खूब लगते हैं। सादा पहनें, कढाईदार या फिर गहरे, चटख रंगों में। इनकी एक खासियत और है कि यह हर आउटफिट के साथ फबते हैं।
सदाबहार जींस के साथ
बदलते फैशन ट्रेंड्स में ऐसे केप बनाए गए हैं, जिन्हें जींस पर भी पहना जा सके। क्रॉप टॉप के स्टाइल में पहने जाने वाले केप जींस के साथ-साथ फॉर्मल स्कर्ट के साथ भी ट्राई कर सकते हैं। फ्रंट ओपन जैकेट में कट्स वाले केप नया लुक देते हैं।
वेस्टर्न स्टाइल
13012cd _cape 2केप को अगर आप शार्ट ड्रेस के साथ कैरी करने जा रही हैं तो आप थाई हाई शूज़ के साथ इसे पेयर करें। फार्मल लुक के लिए इसे काले रंग की सिगरेट पैंट और आइवरी टॉप के साथ पहनें। दिन में पहनने जा रही हैं तो फिर तंग जीन्स, बूट और मैचिंग शेड्स के साथ कैरी करें। फ्लॉपी हैट स्टाइल में इजाफा कर देगी।
देसी लुक
केप किसी भी देसी स्टाइल के साथ जचेंगे। धोती हो या लहंगा, साड़ी हो या अनारकली। फैशन में कढ़ाई वाले केप या दुपट्टा छाए हुए हैं। शीयर केप्स की भी धूम मची है। सेक्सी और स्टाइलिश दिखने के लिए इसे भी आजमाएं।
एसेसरीज़ सोच-समझकर
13012cd _capes 1क्योंकि केप सिल्हुट्स अपने आप में ड्रामाटिक ड्रेस है, इसलिए इसके साथ खूब सारी एसेसरीज पहनने से बचें। चोकर नेकलेस चलेगा। या फिर स्टेटमेंट ईयररिंग्स। दोनों को साथ में न पहनें।
साड़ी संग
साड़ी को सर्दियों में और भी हॉट आउटफिट बनाने के लिए केप को ब्लाउज के साथ अटैच किया जा रहा है। ये पोंचू नेट, या फिर शिफॉन में डिजाइन किए गए हैं, जिन पर हैवी बॉर्डर का लुक काफी सुंदर दिखता है।


Comments Off on केप से मस्त कवरअप
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.