प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

खबर है

Posted On January - 7 - 2017

सौम्या
बरखा नहीं होंगी बाहर
barkha bishht copyपिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि ‘नामकरण’ में आशा का किरदार निभा रहीं बरखा बिष्ट सीरियल छोड़ सकती हैं। कहा जा रहा था कि अवनी की मां का किरदार निभा रही बरखा की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो जाती है जिसके बाद कहानी में उनका रोल खत्म हो जाएगा। …लेकिन यह खबर गलत साबित हुई है। बरखा ने स्वयं इस सन्दर्भ में बताया, ‘मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आती हैं। मैं फिलहाल शो के लिए शूट कर रही हूं और इसे जारी रखूंगी।’ पिछले दिनों ये भी खबर आयी थी कि ‘नामकरण’ नवंबर में ऑफ एयर होने वाला है, जिसकी वजह सीरियल की घटती टीआरपी बताया जा रहा था।

अदिति को मिले रिज़वान
6.-Additi-Gupta-and-Rizwan-Bachav copyस्मॉल स्क्रीन की एक और लोकप्रिय अदाकारा इन दिनों रियल लाइफ में प्रेम गीत गा रही हैं। यहां बात हो रही है अदिति गुप्ता की। खबरों की माने तो अदिति इन दिनों रिजवान बाचव के साथ अपने मधुर सम्बन्ध को आगे बढ़ा रही हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों इस वर्ष शादी के बंधन में बंध सकते हैं। गौरतलब है कि रिजवान प्रोफेशनल मॉडल हैं। अदिति और रिजवान की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुए थी। अदिति और रिजवान दोनों एक दूसरे को लेकर काफी पजेसिव हैं। अदिति ने रिजवान की मुलाकात एकता कपूर से भी कराई थी जिसके बाद से जब कभी अदिति अपने किसी दोस्त की वेडिंग या पार्टी अटेंड नहीं कर पातीं, तो रिजवान उनकी जगह पर उस पार्टी को अटेंड करते हैं। उम्मीद है…जल्द ही अदिति और रिजवान के बीच प्रेम और विश्वास की नदी यूं ही बहती रहेगी।

इस बार सखी से पंगा
gauaharkhan759 copyखबर है कि कुशाल टंडन ने गौहर खान से एक बार फिर पंगा ले लिया है। दरअसल, कुशाल ने ‘बिग बॉस’ की प्रतिभागी बानी को ‘इरिटेटिंग’ कहा है जो गौहर की बेस्ट फ्रेंड हैं। दरअसल, कुशाल ‘बिग बॉस’ को लगातार फॉलो कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने ‘बिग बॉस’ में दिख रही बानी को लेकर अपनी राय शेयर की है। कुशाल ने बानी को लेकर ट्वीट किया और कहा कि बानी बहुत इरिटेटिंग है। इस पर एक प्रशंसक ने लिखा- ‘…लेकिन उनकी बेस्ट फ्रेंड बहुत कूल है। मेरा मतलब है गौहर खान।’ इसपर जवाब देते हुए कुशाल ने कहा- ‘अपवाद हर जगह मौजूद होते हैं।’ अब देखना होगा कि इस पूरे प्रकरण पर गौहर की क्या प्रतिक्रिया होती है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ‘बिग बॉस’ में प्रेमी जोड़े रहे गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई थी।


Comments Off on खबर है
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.