असल जिंदगी का रूप है सिनेमा : अख्तर !    नहीं रहे प्रसिद्ध उर्दू गीतकार लायलपुरी !    पूर्व सीबीआई प्रमुख की रिपोर्ट पर फैसला आज !    अकाली दल के कई नेता कांग्रेस में शामिल !    2 गोल्ड जीतकर लौटी फरीदाबाद की बेटी !    जेसी कालेज की लड़कियों ने मारी बाजी !    भारत का प्रतिनिधित्व करेगा दिवेश !    तेरिया ने जीता 'झलक दिखला जा' का खिताब !    पाक में मामले की सुनवाई 25 को !    विशेष अतिथि होंगे 40 आदिवासी !    

चॉकलेटी ब्वॉय अलग अंदाज़ में

Posted On January - 7 - 2017

फीचर टीम
 टेलीविजन के चॉकलेटी ब्वॉय माने जाने वाले हर्षद अरोड़ा आजकल एक सुपर नैचुरल अवतार में दिखायी दे रहे हैं। वह ‘खूंखार-सुपरकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन्स’ में एक सुपरकॉप और एक भेड़ियामानव के किरदार में दिखायी दे रहे हैं। शो एक भेड़ियामानव और एक वैम्पायर के बीच की प्रेम कहानी है। हर्षद अरोड़ा ने अपने भविष्य की योजनाओं और शो की बाबत हमसे बातें कीं। पेश है बातचीत के अंश  अपने किरदार के बारे में बताइये?
‘खूंखार – सुपरकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन्स’ में मेरे किरदार का नाम जय है। वह एक सुपरकॉप है और बाद में उसे महसूस होता है कि उसके पास सुपरपॉवर्स हैं और वह भेड़िया मानव बन सकता है। दर्शकों को दो प्रजातियों भेड़िया मानव और वैम्पायरों के बीच का संघर्ष देखने को मिलेगा। यह मेरे लिये अलग तरह का किरदार है, जिसमें बहुत-सी परते हैं। मैं अपने पहले के शोज के उलट रोमांस और एक्शन करता दिखायी दूंगा। यह दर्शकों के लिये बेहद खुशनुमा एहसास होने वाला है। इसीलिये मैंने यह शो चुना।
शो को लेकर आप कितने सकारात्मक हैं?
बहुत सकारात्मक हूं। यह शो बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी उम्र वालों के लिये है। पूरी टीम दर्शकों के भरपूर मनोरंजन के लिये पूरी मेहनत कर रही है। मुझे बी.पी. सिंह सर के साथ काम करके मजा आया, क्योंकि उनके अनुभव से मुझे विजन मिला है। वह मेरे मेण्टर और काम करने की प्रेरणा रहे हैं।
आपने इसके पहले एक्शन नहीं किया है और अब यह पूरी तरह से अलग जॉनर है। इसके बारे में क्या कहना है?
मैं अलग तरह के किरदार करना चाहता हूं। मैं बार-बार एक ही तरह के किरदार नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि ये अनुभव मुझे बतौर अभिनेता विकसित होने में मदद करेंगे। देखते हैं लोगों को कितना पसंद आता है। यह मेरे लिये भी एक दांव की तरह है।
अपने भेड़िया मानव वाले मेकअप के बारे में बताइये?
भेड़ियामानव के किरदार में बदलने पर मेरे मेकअप में 2 घंटे से अधिक लगते हैं। मेरे लुक पर 5 लोग काम करते हैं। वे ग्लू की मदद से मेरे शरीर पर बाल लगाते हैं। बहुत असहज महसूस होता है क्योंकि बाल हमेशा परेशानी देते हैं। मुझे बहुत धैर्य रखना पड़ता है। मैं जो लेंस पहनता हूं, वह बहुत डरावना और अलग है। मेरे निर्माता बिना किसी नाज नखरे के मुझे भेड़िया मानव के मेकअप में देखकर हैरान रह गये। मैं हमेशा स्क्रीन पर अच्छा ही नहीं दिखना चाहता, यह पूरी तरह पटकथा की मांग पर निर्भर करता है। जब मुझे कई बार निराश और खोया हुआ दिखना होता है तो मैं मेकअप नहीं करता। इससे मैं किरदार के करीब महसूस करता हूं।
अगर आपके पास सुपरनैचुरल शक्तियां हो तो आप क्या करेंगे?
मैं कुछ अच्छा करना चाहूंगा। मैं समाज को बेहतर बनाने की कोशिश करुंगा।
हम हर्षद को बॉलीवुड में कब देख सकेंगे?
colors-kkkdkbr-tsl_015 copyफिलहाल मैं खूंखार पर पूरा ध्यान दे रहा हूं। मुझे बहुत सारे प्रस्ताव मिले हैं लेकिन कोई दिलचस्प किरदार अभी तक नहीं मिला है। मुझे जब कोई चुनौतीपूर्ण किरदार मिलेगा तो मैं जरूर करना चाहूंगा।
क्या आपको हटाये जाने का डर लगता है?
नहीं, ऐसा कोई दबाव रहेगा तो मैं परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा। अच्छे अभिनय के लिये इन विचारों से ऊपर उठना होगा। जब मैं कैमरे के सामने जाता हूं तो मेरा पूरा ध्यान सिर्फ अपने काम पर होता है।
अपने प्रशंसकों से क्या कहना चाहेंगे?
मुझे उम्मीद है कि खूंखार: सुपर कॉप्स वर्सेज सुपर विलेन्स में वे मुझे पसंद करेंगे। मुझे मेरे दर्शकों ने हमेशा प्यार किया है और उम्मीद करता हूं यह आगे भी चलता रहेगा।


Comments Off on चॉकलेटी ब्वॉय अलग अंदाज़ में
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.