प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

नो मेकअप, बस सादगी ही सिंगार

Posted On January - 7 - 2017

एस रानी
psr copyनए साल में हेयर आैर मेकअप आर्टिस्ट्स ने पुराने आैर नए को मिलाकर नया ट्रेंड बनाया है। 2017 का ब्यूटी ट्रेंड मस्ती से भरा रहेगा। आइए जानें नए ब्यूटी ट्रेंड्स के बारे में-
डीप साइड पार्ट्स
साइड पार्टिंग करने वालों की मौज है। जो लोग उन्हें ‘आउट ऑफ द फैशन’ बोलते थे, वे अब उनकी तरह की हेयर स्टाइल बनाएंगे। मिडिल पार्ट प्यारा लुक तो देता है लेकिन साइड पार्ट आपको मैच्योर आैर यंग लुक देता है।
टाइट ब्रेड
बाल गूंथना पुराने जमाने का फैशन है, लेकिन 2017 में यह नया ट्रेंड है। बालों को कई डिजाइन में गूंथने के बाद आप कमाल की दिख सकती हैं। सिर्फ इंडियन पर ही नहीं, बल्कि वेस्टर्न ड्रेसेज पर भी यह काफी अच्छा लगता है। स्टाइलिंग क्रीम या जेल हाइब्रिड प्रोडक्ट को अपने हाथों पर लेकर बालों पर लगाइए आैर उसके बाद बालों को गूंथने से बालों में ग्रिप बनती है।
ब्लंट कट्स
hazeil-eyes-1024x768 copyअपने लेयर्ड बालों को बढ़ाने का समय आ गया है। इस साल का कूलेस्ट हेयर ट्रेंड यही रहने वाला है। ब्लंट बैंग से लेकर बॉब आैर लॉब इंटरनेशनल रैम्प पर मॉडल्स के बालों पर दिखे। ये काफी सिंपल दिखते हैं आैर मिनिमल भी हैं।
कलर शॉक
इस साल रैम्प पर इंद्रधनुष का हर रंग दिखा। क्लीन स्किन पर एक ही बोल्ड एलीमेंट काफी है, ऐसा इंटरनेशनल ब्यूटी एक्सपर्ट मैकग्रथ का मानना है। चाहे होंठ हों या आंखें या फिर गाल ही क्यों न, तो फिर होंठ पर लाल, आंखों पर पीला मेकअप लगाने के लिए तैयार हो जाइए।
स्मजी आई
क्लासिक स्मोकी लुक को भूल जाइए। इस साल स्मजी आइज ट्रेंड में है। लेट नाइट, अर्ली मॉर्निंग वाला यह लुक इंटरनेशनल लेवल पर काफी धूम मचा रहा है। यानी कि अब आपको क्लीन आैर नीट लाइन आंखों पर काजल खींचने की जरूरत नहीं है।
क्लीन स्किन
नो मेकअप लुक को फिर से वाहवाही मिल रही है। न केवल रैम्प पर, बल्कि ऑफ रैम्प भी नो मेकअप लुक को हॉलीवुड एक्ट्रेसेज अपना रही हैं। माइकल कोर्स ने मेकअप का इस्तेमाल केवल निशान को मिटाने के लिए किया। अपने यहां भी सोनम कपूर से लेकर करीना कपूर तक नो मेकअप लुक में अपनी तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डालती रही हैं।


Comments Off on नो मेकअप, बस सादगी ही सिंगार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.