असल जिंदगी का रूप है सिनेमा : अख्तर !    नहीं रहे प्रसिद्ध उर्दू गीतकार लायलपुरी !    पूर्व सीबीआई प्रमुख की रिपोर्ट पर फैसला आज !    अकाली दल के कई नेता कांग्रेस में शामिल !    2 गोल्ड जीतकर लौटी फरीदाबाद की बेटी !    जेसी कालेज की लड़कियों ने मारी बाजी !    भारत का प्रतिनिधित्व करेगा दिवेश !    तेरिया ने जीता 'झलक दिखला जा' का खिताब !    पाक में मामले की सुनवाई 25 को !    विशेष अतिथि होंगे 40 आदिवासी !    

पुलिस प्रशासन पर बिफरे निजी चिकित्सक

Posted On January - 11 - 2017

भिवानी, 11 जनवरी (हप्र)

भिवानी में बुधवार को डा. बावा के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे चिकित्सकों व जनसंगठनों के लोगों को समझाते पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार। -हप्र

भिवानी में बुधवार को डा. बावा के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे चिकित्सकों व जनसंगठनों के लोगों को समझाते पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार। -हप्र

भिवानी में एक महीने पहले प्राइवेट डॉक्टर केएल बावा की हत्या की गुत्थी न सुलझाने पर नाराज चिकित्सकों ने अन्य सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर बुधवार को रोषस्वरूप लघु सचिवालय के मुख्य गेट के रास्ते को जाम कर दिया। एसपी मौके पर पहुंचे और एक बार फिर आश्वासन देकर नाराज चिकित्सकों को वापस घर भेज दिया, लेकिन परिजन पुलिस की ढीली कार्रवाई से खासे  नाराज हैं।
आज बुधवार को तय कार्यक्रम के अनुसार निजी चिकित्सकों व अन्य संगठनों ने लघु सचिवालय के मुख्य गेट के रास्ते को जाम कर सरकार के साथ डीसी व एसपी को नाकाम बताते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। करीब आधे घंटे से ज्यादा समय बीतने पर खुद एसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे और नाराज चिकित्सकों व परिजनों से बात कर उनका ज्ञापन लिया। वहीं मृतक डा. बावा के बेटे सिद्धार्थ बावा ने कहा कि पुलिस द्वारा एक माह में हत्या के इस संगीन मामले में आरोपी की गिरफ्तारी तो दूर कोई सुराग तक न मिलने से वो असंतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि वो आज ही स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से भी मिले थे। अनिल विज ने एसआईटी गठित कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की बात कही है।
डीसी, एसपी का घेराव करेगी महिला कांग्रेस
महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुसुम शर्मा एडवोकेट ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व शहर के चिकित्सक डा. के.एल बावा की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई लेकिन आज तक उनके हत्यारोपियों का सुराग लगाने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से विफल रहा है। इसी के विरोध में महिला कांग्रेस द्वारा 18 जनवरी को प्रात: 10 बजे उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक का घेराव किया जाएगा। इस दौरान आईएमए के जिलाध्यक्ष डॉ. गौरव अरोड़ा, उपप्रधान करण पुनिया, डॉक्टर आहुजा, डॉ. अनिल, डॉक्टर शिवकांत, डॉक्टर वंदना, एसएफआई जिला प्रधान राहुल सरोहा, राकेश, सचिन, संदीप, परमजीत मडडू, कॉमरेड रवि खन्ना, शशि भूषण भारद्वाज, आनंद सांगवान, रामफल देशवाल, डॉ. रणवीर दहिया, डॉ. अमित आदि सहित शहर के विभिन्न संगठनों के लोग शामिल थे।


Comments Off on पुलिस प्रशासन पर बिफरे निजी चिकित्सक
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.