शादी समारोह से बच्चे ने चुराया 3 लाख का बैग !    फर्जी अंगूठा लगाकर मनरेगा के खाते से उड़ाये लाखों !    गुरु की तस्वीरों पर प्रकाश अाभा न दिखाने पर एतराज !    हरियाणा में 2006 के बाद के कर्मियों को भी ग्रेच्युटी !    पहले दिया समर्थन, अब झाड़ा पल्ला !    सप्ताह भर में न भरा टैक्स तो टावर होंगे सील !    पेंशन की दरकार, एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन !    परियोजना वर्करों की देशव्यापी हड़ताल कल !    आईएस का हाथ था कानपुर रेल हादसे में !    आज फिर चल पड़ेगी नेताजी की कार !    

बॉलीवुड से

Posted On January - 7 - 2017

सौम्या

Hot-Pictures-Priyanka-Chopra copyप्रियंका की खरी-खरी

जब से प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड में अपने पैर पसारने की कोशिश में लगी हैं, तबसे दोनों के बीच ‘कैट फाइट’ की ख़बरें सुर्खियां बनती रही हैं। ‘बाजीराव मस्तानी’ की ये दोनों सह-कलाकार गॉसिप कॉलम में अपनी फिल्मों से ज्यादा आपसी प्रतिस्पर्धा को लेकर चर्चा में रही हैं। इन सबके बीच प्रियंका ने अपनी बात बेहद बेबाक अंदाज में रखी है। उन्होंने कहा है, ‘जब हम दोनों एक ही तरह का काम कर रहे हैं तो तुलना तो होनी ही है।…सुर्खियां जो चाहिए सबको। ठीक है लोग जो चाहें सोचे, लेकिन सही मायनो में हम दोनों अलग किस्म के इंसान हैं। हमारी पसंद भी अलग है। अब हर बात को कैट फाइट या झगड़ों से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। लोग ये सोचते हैं कि हम दोनों हमेशा एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। ये बात कतई सही नहीं हैं। ये अलग बात है कि जहां भी काम की बात आएगी, कॉम्पिटिशन तो होगा ही।’ उम्मीद है…इन दोनों प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों के बीच की प्रतिस्पर्धा हमेशा सकारात्मक रहे।

kriti-sanon-hd-wallpaper copyआमिर की हीरोइन कृति

आलिया भट्ट और वाणी कपूर के बाद अब कृति शैनन मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की हीरोइन बनने की होड़ में शामिल हो गयी हैं। दरअसल, आदित्य चोपड़ा ने जबसे ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ का एेलान किया है, तब से इसकी हीरोइन को लेकर काफी सारी ख़बरें सामने आ रही हैं। सबसे पहले आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा था जो आमिर खान की पसंद थीं।…लेकिन फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा को वाणी कपूर को अपनी इस फिल्म का हिस्सा बनाना था। अब खबर सामने आ रही है कि कृति को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। उल्लेखनीय है कि मेडोव्स टेलर की क़िताब ‘कन्फेशन ऑफ़ अ ठग’ पर आधारित इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता से पूर्व ब्रिटिश ज़माने के ठगों की है।

kangana-ranaut-in-pink-transparent-saree-designersareeimages.blogspot.com-2 copyकंगना फिर खनकीं

यूं तो हम अक्सर अभिनेता-अभिनेत्रियों के बीच प्रेम प्रसंग या नजदीकियों की खबर सुनते हैं, मगर इस बार कुछ अलग सुनने को मिला है। दरअसल, ‘रंगून’ के लीड कलाकारों कंगना रनोट और शाहिद कपूर के बीच नफरत की तलवार खिंच चुकी है। ‘रंगून’ की शूटिंग के समय से ही कंगना और शाहिद के बीच मतभेद की खबर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अब मसला ये है कि, दोनों एक साथ मिलकर इस फिल्म का प्रचार नहीं करना चाहते। शाहिद कपूर ने फिल्म मेकर्स से साफ कह दिया है कि प्रमोशन के लिए इस तरह से कार्यक्रम बनाया जाए कि उन्हें कंगना के साथ आने की जरूरत ना पड़े। गौरतलब है कि सेट पर शूटिंग के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं करते हैं। ऐसे में फिल्म का प्रचार करना तो बहुत ही दूर की बात है।


Comments Off on बॉलीवुड से
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.