कार खाई में गिरने से 3 की मौत !    डीजे पर झगड़ा, दूल्हे के भाई की मौत !    तेजाब हमला नाबालिग बेटियों समेत पिता घायल !    गंभीर आरोप, नहीं मिलेगी जमानत !    प्रशिक्षकों को देंगे 15 लाख का इनाम !    पानीपत में आज फिर होगी बात !    अब भाजपा को रोशन करेंगे 'रवि' !    शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो मां को मार डाला !    ‘आवेदन मांगे पर नहीं किए हिंदी शिक्षकों के तबादले’ !    नितिन बने चैंपियन !    

मूनरहेड़ी : आपसी रंजिश में भिड़े दो गुट

Posted On January - 12 - 2017

अंबाला, 11 जनवरी (निस)
अम्बाला छावनी के निकटवर्ती गांव मूनरहेड़ी में आज सुबह पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में हुए झगडे के दौरान कई लोग घायल हो गए। वैसे दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर झगड़े की पहल करने के आरोप लगाए हैं। गांव में लड़ाई के दौरान एक बार अस्पताल मे भी मेडिकल के दौरान दोनों पक्ष आमने सामने हो गए थे।
दोनों पक्षों की ओर से महेशनगर थाने में पुलिस को शिकायत दे दी गई है। गांव में तनाव के चलते पुलिस ने  गश्त की और दोनों पक्षों की बात को सुना। एक पक्ष की मलकीतो ने कहा कि उनके पड़ोस में रहने वाले सुभाष का परिवार किसी न किसी बात पर आए दिन उनके साथ झगड़ा करता रहता था। आरोप है कि आज सुबह लगभग 8 बजे उन्होंने पहले ही झगड़ा करने की तैयारी की हुई थी। इसी के चलते उन्होंने दामाद और बेटे संदीप से झगड़ा किया। मलकीतो के अनुसार सुभाष के परिवार के लोगों ने आकर हमला किया जिसमें खुद मलकीतो के अलावा देवर मामराज, बेटा लखबीर सिंह, पति मलकीत सिंह व बेटी प्रवीन घायल हो गए। उधर सुभाष का आरोप है कि पड़ोस में  रहने वाला मलकीत सिंह का परिवार उन्हें बहुत परेशान करता है और किसी न किसी बात पर झगड़ा करने का बहाना तलाश करते रहते हैं।


Comments Off on मूनरहेड़ी : आपसी रंजिश में भिड़े दो गुट
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.