प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

विदेश भेजने के नाम पर ठगे 5 लाख

Posted On January - 12 - 2017

कैथल, 11 जनवरी (हप्र)
पुलिस अधीक्षक सुमेर प्रताप सिंह ने बताया कि कबूतरबाजी के मामले की जांच दौरान सीवन पुलिस ने आरोपी रामशरण वासी कवारतन को गिरफ्तार किया है। डेरा प्रेमपुरा निवासी जीवन सिंह की शिकायत के अनुसार मई, 2015 में रामशरण अपने पुत्र सहित डेरा प्रेमपुरा में उसके घर आए तथा इग्लैंड या कनाडा में वर्क परमिट वीजा पर मात्र 10 लाख रुपये में भेजने के सब्जबाग दिखाये। वे उनके झांसे में आ गए तथा 6 जून, 2015 को कनाडा में वर्क परमिट पर नौकरी लगवाने की एवज में 5 लाख रुपए दे दिए।
आरोपियों ने उसका असल पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज अपने पास रख लिए। काफी समय टाल मटोल करने उपरांत अंतत: 5 जून, 2015 को उसे थाईलैंड भेज दिया तथा आश्वासन दिया कि आगे इसी पासपोर्ट पर कनाडा भेज दिया जाएगा, परंतु उसे आगे कनाडा नहीं भेजा गया।


Comments Off on विदेश भेजने के नाम पर ठगे 5 लाख
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.