अन्न पैदा करने वाला मर रहा कर्ज के बोझ तले !    वेंकैया ने की कसरत !    गोदाम में आग, 4 युवक झुलसे !    अवैध निर्माण तोड़ने को हूडा विभाग में अलग दस्ता !    दोस्त के साथ मिलकर पत्नी को मार डाला !    पूर्व एमएलए जौली के खिलाफ रेप केस !    अपनी जमीन खाली करा पौधे लगाएगा वन विभाग !    विकास के मुद्दे पर भड़के सरपंच, सीएम तक पहुंचे !    डिपोधारकों का सामूहिक छुट्टी पर जाने का अल्टीमेटम !    'निजी बस चालक नहीं मानते बस पास' !    

शहर में शीतलहर ने पकड़ा जोर

Posted On January - 11 - 2017

चंडीगढ़, 10 जनवरी (ट्रिन्यू)

चंडीगढ़ में मंगलवार को शीतलहर के जोर पकड़ने के चलते सड़क किनारे लकड़ियां जलाकर ठंड से बचने की कोशिश करते लोग।-विक्की घारू

चंडीगढ़ में मंगलवार को शीतलहर के जोर पकड़ने के चलते सड़क किनारे लकड़ियां जलाकर ठंड से बचने की कोशिश करते लोग।-विक्की घारू

पिछले 2-3 दिन से भले ही धूप खिलकर निकल रही है लेकिन पिछले दिनों पहाड़ों पर गिरी बर्फ के बाद अब सर्द हवाएं चलने के कारण चंडीगढ़ तथा आसपास के इलाके शीतलहर की चपेट में हैं। मौसम विभाग के अनुसार शहर में अगले तीन दिन धंुध के साथ सर्द हवाएं जारी रहेंगी।
विभाग के मुताबिक आज शहर का अधिकतम तापमान 16.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि सामान्य से 4 डिग्री नीचे है।
इसी प्रकार न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस रहा। बहरहाल, धुंध के चलते आज पांच ट्रेनें देरी से चलीं जबकि 13 उड़ानें भी मौसम के कारण प्रभावित हुई। इनमें कालका मेल 8 घंटे 50 मिनट, नयी दिल्ली-कालका शताब्दी 4 घंटे 45 मिनट, अंबाला-अंब-अंदौरा ट्रेन 55 मिनट, ऊना-नयी दिल्ली जनशताब्दी 43 मिनट देरी से चली।


Comments Off on शहर में शीतलहर ने पकड़ा जोर
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.