मोदी और ट्रंप ने फोन पर की बातचीत !    साढ़ू को करोड़ों का फायदा पहुंचाने के मामले में केजरीवाल की मुशिकलें बढ़ीं !    विभाग किये छोटे, कर रही निजीकरण !    रिमी सेन भाजपा में, सनी देओल की भी चर्चा !    शिल्पा शेट्टी बोलीं-मुलाकात के बाद आया 'चैन' !    शाहरुख को देखने स्टेशन पर भगदड़, एक की मौत !    बुजुर्गों ने की सरकार की हाय-हाय !    गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में दिखेगा धनुष का ‘शौर्य’  !    यूपी में बहुमत तो बनेगा मंदिर : भाजपा !    सीबीआई की परीक्षा !    

हारे प्रत्याशी के समर्थकों का हंगामा

Posted On January - 11 - 2017

फरीदाबाद, 11 जनवरी (हप्र)

फरीदाबाद में बुधवार को निगम चुनाव हारे प्रत्याशी अवनेश शर्मा के समर्थक पुलिस आयुक्त कार्यालय  पर प्रदर्शन करते हुए।-शिव

फरीदाबाद में बुधवार को निगम चुनाव हारे प्रत्याशी अवनेश शर्मा के समर्थक पुलिस आयुक्त कार्यालय
पर प्रदर्शन करते हुए।-शिव

दंगा भड़काने, सिपाही से मारपीट, पैसे छीनने आदि आरोपी वार्ड नंबर-22 से चुनाव हारने वाले अवनेश शर्मा को बुधवार सुबह सराय ख्वाजा पुलिस ने हिरासत में लिया तो खबर पाकर करीब 300 लागों ने सीपी कार्यालय पहुंच कर नारेबाजी की। आरोप है कि अवनेश शर्मा को पुलिस ने घर के दरवाजे तोड़कर जबरन उन्हें उठा था। एसएचओ सराय ख्वाजा ने बताया कि अवनेश को गिरफ्तार नहीं किया गया था बल्कि पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था, उनका दावा है कि अवनेश खुद ही थाने आया था।
गौरतलब है कि अवनेश कुमार शर्मा वार्ड नंबर-22 से पार्षद पद के उम्मीदवार थे। भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र यादव के जीतने पर उन्होंने हेराफेरी का आरोप लगा दोबारा मतगणना करवाई थी। रिकाउंटिंग में भी उनकी हार हुई थी। आरोप है कि हार से बौखलाए अवनेश शर्मा ने जितेंद्र यादव के भतीजे के पानी के टैंकर को सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे पल्ला कॉलोनी के पास रुकवा लिया था। टैंकर चालक के साथ मारपीट कर 8500 रुपये छीन लिए गए और मौके पर पहुंचे सिपाही नरेंद्र को मुक्का मार उसकी बाईं आंख चोटिल कर दी गई थी। चालक धनानंद की शिकायत पर थाना सराय ख्वाजा पुलिस ने अवनेश शर्मा, आकाश शर्मा, गिरिराज शर्मा, नरेश तंवर, विनय तंवर, सविता समेत 20 अन्यों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।


Comments Off on हारे प्रत्याशी के समर्थकों का हंगामा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.