शादी समारोह से बच्चे ने चुराया 3 लाख का बैग !    फर्जी अंगूठा लगाकर मनरेगा के खाते से उड़ाये लाखों !    गुरु की तस्वीरों पर प्रकाश अाभा न दिखाने पर एतराज !    हरियाणा में 2006 के बाद के कर्मियों को भी ग्रेच्युटी !    पहले दिया समर्थन, अब झाड़ा पल्ला !    सप्ताह भर में न भरा टैक्स तो टावर होंगे सील !    पेंशन की दरकार, एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन !    परियोजना वर्करों की देशव्यापी हड़ताल कल !    आईएस का हाथ था कानपुर रेल हादसे में !    आज फिर चल पड़ेगी नेताजी की कार !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On January - 7 - 2017

गोपा

Kristen-Stewart-Leggy-in-Denim-Shorts--25 copyसहेली संग डेटिंग

इतने दिन तरह-तरह के गाॅसिप। अब इन खबरों पर मुहर भी लग गयी है। अंततः अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट और गायिका सेंट विंसेंट ने आधिकारिक तौर पर अपने समलैंगिक रिश्ते की घोषणा कर दी है। अभी कुछ दिनों पहले एक चैरिटी फैशन शो में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर रैंप पर वाॅक भी की और फिर संबंधित घोषणा भी की। इससे पहले उनके रिश्ते के बारे में बात करने पर दोनों कुछ भी नहीं कहकर मुंह फेर कर चली जाती थीं। लेकिन इस समारोह में इन दोनों को बिल्कुल अलग मूड में देखा गया। दोनों की भाव-भंगिमा से साफ लग रहा था कि दोनों का रिश्ता जम चुका है।

टाॅम क्रूज प्यार में

सुनने को मिल रहा है कि एक जानी-पहचानी ब्रिटिश तरुणी के साथ इन दिनों टाॅम क्रूज जमकर प्यार कर रहे हैं। कभी लंदन के रास्तों में तो कभी कंट्री साइड का, दोनों बाइक पर चढ़कर घूम रहे हैं। इस प्रेमिका के प्रति उनका सम्मोहन इस कदर है कि पिछले कई माह से टाॅम क्रूज ने अमेरिका का मुंह तक नहीं देखा। इस प्रेम की ज्वाला इस कदर है कि टाॅम अतीत की सारी बातें भूलने लगे हैं। इतने दिनों जिस बेटी को वह एक पल के लिए भी ओझल नहीं होने देते थे, उस बेटी सुरी की खोज-खबर भी उन्होंने पिछले कई माह से नहीं ली है। वैसे सुरी से उनकी अंतिम मुलाकात तीन साल पहले हुई थी। लेकिन नियमित तौर पर वह फोन पर उसका हाल-चाल पूछते थे। अब तो वह सब बंद हो चुका है। क्या प्रेम में पड़ने पर व्यक्ति इतना नाकाबिल हो जाता है।

The Moet & Chandon Suite at the 2012 US Open - Day 2अमान्डा के कैसे-कैसे वहम

अमान्डा सिफ्रिड बचपन से ही मानसिक रोग से पीड़ित थीं। तब किशोरी अमान्डा को ऐसा लगता था कि उनके सिर में कोई ट्यूमर है, वह जल्द ही मर जाएंगी। लेकिन फिर उम्र बढ़ने के साथ वह समझने लगीं कि यह सब महज कोरी कल्पना हैं। उस चिंता से मुक्त हुई थीं कि एक नई चिंता उनके दिमाग में घर कर गई। अपने नये घर में अमान्डा ने किसी तरह के स्टोव या आग की व्यवस्था नहीं की थी। क्योंकि उन्हें ऐसा लगता था कि पूरे घर में आग लग जाएगी। खुद फल या बाहर का खाना मंगाकर खाती थीं। अभी हाल में इस डर से भी उन्हें मुक्ति मिल गई है। अब आगे कौन सा वहम उनके दिमाग में घर करेगा, समय ही जाने।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.