शादी समारोह से बच्चे ने चुराया 3 लाख का बैग !    फर्जी अंगूठा लगाकर मनरेगा के खाते से उड़ाये लाखों !    गुरु की तस्वीरों पर प्रकाश अाभा न दिखाने पर एतराज !    हरियाणा में 2006 के बाद के कर्मियों को भी ग्रेच्युटी !    पहले दिया समर्थन, अब झाड़ा पल्ला !    सप्ताह भर में न भरा टैक्स तो टावर होंगे सील !    पेंशन की दरकार, एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन !    परियोजना वर्करों की देशव्यापी हड़ताल कल !    आईएस का हाथ था कानपुर रेल हादसे में !    आज फिर चल पड़ेगी नेताजी की कार !    

5 खोखों में लगी आग, सामान स्वाह

Posted On January - 11 - 2017

रेवाड़ी, 11 जनवरी (अस)

रेवाड़ी के निकट बावल स्थित बनीपुर चौक पर खोखे में मंगलवार रात लगी आग से नष्ट हुए सामान के बीच पीड़िता। अस

रेवाड़ी के निकट बावल स्थित बनीपुर चौक पर खोखे में मंगलवार रात लगी आग से नष्ट हुए सामान के बीच पीड़िता। अस

बावल के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बनीपुर चौक पर बीती रात अज्ञात कारणों के चलते 5 खोखों में आग लग गयी। इससे उनमें रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। दमकल वाहन ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।
गनीमत यह रही कि साथ लगती दुकानों में आग पहुंचे से पूर्व आग पर काबू पा लिया गया। अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी मुन्नीलाल के बनीपुर चौक पर जनरल स्टोर के खोखे में आग से जूते-चप्पल, कपड़े, खिलौने, उत्तर प्रदेश निवासी सुनीता देवी के खोखे से चूड़िया, बनीपुर निवासी संदीप के खोखे से मूंगफली व रेवड़ी, नैहचाना निवासी चंदपाल टेलर की दुकान से 30 जोड़े पेंट-शर्ट व नये कपड़े जल गए। वहीं, किशनगढ़ निवासी संजय के खोखे से रेडिमेड कपड़े जलकर राख हो गए। सूचना मिलने पर दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। लाखों रुपये का नुकसान की बात की जा रही है।
मौके पर पहुंचे बनीपुर के सरपंच सुमेर सिंह, पूर्व ब्लाक समिति सदस्य माया देवी, महेंद्र सिंह थानेदार, कुलदीप ने प्रशासन से पीड़ितों की आर्थिक मदद की मांग की है।


Comments Off on 5 खोखों में लगी आग, सामान स्वाह
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.