प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री सार्वजनिक करने पर रोक !    ट्रंप ने टीपीपी संधि खत्म करने का दिया आदेश !    वार्नर को फिर आस्ट्रेलिया क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार !    सेरेना, नडाल का विजय अभियान जारी !    अभय ने लिखा मोदी को पत्र, मुलाकात का समय मांगा !    चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित होंगे कैप्टन : अानंद शर्मा !    युवती को अगवा कर होटल में किया रेप !    सुप्रीमकोर्ट ने सीएजी को दिये पुष्टि के निर्देश !    मॉरीशस में प्रधानमंत्री ने बेटे को सौंपी सत्ता !    ट्रेन हादसे की जांच को पहुंची एनआईए !    

8 वारदातों में शामिल था नाबालिग

Posted On January - 11 - 2017

झज्जर, 11 जनवरी (हप्र)
झज्जर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे नाबालिग आरोपी को अरेस्ट किया है जिसने अरेस्ट किये जाने पर 8 संगीन वारदातों में शामिल होने का खुलासा किया है। अरेस्ट किये गये इस नाबालिग से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल व 2 कारतूस भी बरामद किये हैं। पुलिस टीम ने झज्जर बिरधाना रोड रजबाहा पुल के पास उपरोक्त किशोर को काबू किया। नाबालिग किशोर की पहचान जिला झज्जर निवासी के तौर पर की गई।

यहां-यहां की वारदात
पुलिस के अनुसार पहली वारदात में अक्तूबर 2016 में पुलिस टीम पर की गई जान से मारने की नीयत से फायरिंग की वारदात में वह शामिल रहा। बीते वर्ष अक्तूबर माह में झज्जर शहर में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक कबाड़ी को गोली मारकर उसकी दुकान से एक लाख रुपए छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। झज्जर बाईपास पर एक शराब ठेके पर फायर करके पैसे छीनने की वारदात में वह भी शामिल था। इसी माह छुछकवास से मातनहेल रोड पर अपने साथियों के साथ हथियार दिखा कर एक डस्टर गाड़ी को छीनने की वारदात में भी यह नाबालिग शामिल रहा। उसने सालासर पेट्रोल पंप जहाजगढ़ रोड छुछकवास से रुपए छीनने की वारदात को भी अंजाम दिया था। अक्तूबर में ही एक बाइक सवार से पिस्तौल के बल पर समसपुर पेट्रोल पंप से रुपए छीने थे जबकि महेंद्रगढ़ रोड दादरी पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर फायर करके एक ब्रेजा गाड़ी छीनने की वारदात में भी यह नाबालिग शामिल रहा। अब झज्जर पुलिस ने उसे अरेस्ट करने के बाद कोर्ट के आदेश पर बाल सुधार गृह हिसार भेज दिया है।


Comments Off on 8 वारदातों में शामिल था नाबालिग
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

समाचार में हाल लोकप्रिय

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.